July 1, 2022

क्यों साउथ सुपरस्टार ने इस कपल को भेजा लीगल नोटिस, कहा- 'झूठ बोलना बंद करो…'

wp-header-logo-395.png

पिछले कुछ समय से पेरेंट्स को लेकर पछड़े में फंसे हुए हैं। अब तो लोग भी ये सोचने लगे हैं कि आखिर कौन हैं धनुष के असली पेरेंट्स। इस बीच साउथ सुपरस्टार और उनके पिता कस्तूरी राजा (Kasthoori Raja) ने मदुरै के एक दंपति को कानूनी नोटिस भेजा है, जिन्होंने दावा किया था कि दक्षिण सुपरस्टार उनके बायोलॉजिकल बेटे हैं। इस नोटिस को धनुष ने अपने वकील, एडवोकेट एस हाजा मोहिदीन गिष्टी के माध्यम से भेजा है। वकील ने कपल को यह कहा है कि धनुष के बारे में इस तरह की झूठी बातें ना करें।
A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)
नोटिस में लिखा है कि “मेरे मुवक्किल आप दोनों से अब से उनके खिलाफ झूठे, अक्षम्य और मानहानिकारक आरोप लगाने से बचने की गुजारिश करते हैं। अगर आप बात नहीं मानते हैं तो मेरे मुवक्किल इस संबंध में अपने अधिकारों की रक्षा के लिए और आपको रोकने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के लिए मजबूर होंगे। उनके खिलाफ इस तरह के झूठे, अक्षम्य और मानहानिकारक आरोप और उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए मुकदमा चलाया जाएगा और आप दोनों पर भी मानहानि का केस चलाया जाएगा।
A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)
धनुष और उनके पिता ने उन्हें एक प्रेस बयान जारी करने के लिए कहा है जिसमें कहा गया है कि उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं और इस तरह के आरोप लगाने के लिए माफी मांगें। नोटिस के अनुसार, ऐसा करने में विफल रहने पर, उन्हें प्रतिष्ठा के नुकसान के मुआवजे के रूप में 10 करोड़ रुपये के मानहानि के मुकदमे का सामना करना पड़ेगा। बता दें कि कैथिरेसन और मीनाक्षी के अनुसार धनुष उनके तीसरे बेटे हैं जो फिल्मों में अपना कैरियर बनाने के लिये घर से भाग गये थे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source