August 8, 2022

Video: शादी के बाद रणबीर-आलिया का वीडियो वायरल, एक-दूसरे की बाहों में बाहें डाल दोनों ने किया ऐसा डांस

wp-header-logo-374.png

Video: रणबीर-आलिया की शादी के बाद का वीडियो वायरल, एक-दूसरे की बाहों में बाहें डालकर डांस कर रहे
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों स्टार्स ने अपने करीबियों और खास दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। वहीं अब आलिया और रणबीर का डांस (Alia-Ranbir Dance) का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, इस वीडियो में दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर ‘छैया छैया…’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान आलिया ने लाल रंग का अनारकली सूट और रणबीर ने सफेद कुर्ता पायजामा के साथ लाल रंग की नेहरू जैकेट पहनी है। वहीं इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर instantbollywood ने शेयर किया है।
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)
दरअसल आलिया और रणबीर ने अपनी शादी में महज पांच फेरे ही लिए हैं। वहीं दोनों पांच साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों ने जीवनभर के लिए अपना लिया है। शादी के बाद आलिया भट्ट ने पति रणबीर के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की साथ ही इस दौरान उन्होंने लिखा था, “आज हम घर पर अपने परिवारों और दोस्तों से घिरे रहे, हमने अपनी पसंदीदा जगह बालकनी में शादी की। ये वही बालकनी है जहां हमने अपने पांच साल के लंबे रिश्ते के ज्यादातर पल बिताए हैं। हम साथ में ऐसी और यादें सहेजने के लिए और इंतजार नही कर सकते। ऐसी यादें जो प्यार, हंसी, खुशनुमा चुप्पियों, मूवी नाइट और हल्की फुल्की लड़ाई से भरी रहें। हमारी जिंदगी में इस खास लम्हें के दौरान आप सबके प्यार के लिए धन्यवाद, आपने इस पल को और खास बना दिया है।”

शादी के दौरान आलिया बेहद सुंदर लग रही थीं। इस जोड़े के लिए मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने परिधान तैयार किए थे। आलिया ने आइवरी रंग की ऑरगेंजा साड़ी पहनी थी, तो रणबीर ने सब्यसाची के अनकट डायमंड बटन वाली रेशमी शेरवानी पहनी थी। साथ ही उसके साथ रेशमी ऑरगेंजा साफा डाला था। उनके सेहरे पर सब्यसाची हेरिटेज ज्वेलरी और कलगी जिसपर अनकट हीरे, पन्ना और मोती जड़े थे। साथ ही रणबीर ने गले में मोतियों का हार भी पहना था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author