July 1, 2022

Gangubai Kathiawadi: कंगना ने किया आलिया पर वार, बोली- पापा की परी के लिए बॉक्स ऑफिस पर राख होंगे 200 करोड़ रुपए

wp-header-logo-361.png

Entertainment News: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बड़बोलेपन के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर अक्सर बोलती आयी हैं। हाल ही में ‘धाकड़’ (Dhaakad) एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) पर हमला किया है। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Kangana Ranaut Instagram) से स्टोरी शेयर करते हुए आलिया और उनकी फिल्म के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली है।
कंगना ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल से दो स्टोरी शेयर की है, जिनमें एक्ट्रेस बिना नाम लिए आलिया और उनकी फिल्म पर निशाना साध रही हैं। उन्होंने अपनी स्टोरी में इनडायरेक्टली आलिया को पापा की परी और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को मूवी माफिया कहा है। एक्ट्रेस ने अपनी पहली स्टोरी में लिखा है, “इस शुक्रवार 200 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर जलकर राख हो जाएंगे … एक पापा (फिल्म माफिया डैडी) की परी (जो ब्रिटिश पासपोर्ट रखना पसंद करते हैं) के लिए क्योंकि पापा यह साबित करना चाहते हैं कि रोमकॉम बिम्बो एक्टिंग कर सकती है … सबसे बड़ी कमी फिल्म की कास्टिंग गलत है…ये नहीं सुधरेंगे (ये लोग नहीं बदलेंगे) कोई आश्चर्य नहीं कि स्क्रीन साउथ और हॉलीवुड फिल्मों की ओर जा रही हैं ..जब तक फिल्म माफिया के पास ताकत है, बॉलीवुड की डेस्टिनी में नाश लिखा है।”

अपनी अगली स्टोरी में एक्ट्रेस ने लिखा, “बॉलीवुड माफिया डैडी पापा जो जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में वर्क कल्चर को अकेले ही बर्बाद कर दिया है, ने कई बड़े डायरेक्टर्स को इमोशनली मैनिपुलेट किया है और अपनी सिनेमाई प्रतिभा पर औसत दर्जे के उत्पादों को मजबूर किया है, एक और उदाहरण इस संबंध के तुरंत बाद होगा … लोगों को जरूरत है उनका मनोरंजन करना बंद करने के लिए, इस शुक्रवार रिलीज में एक बड़ा हीरो और सबसे बड़ा डायरेक्टर भी उनके जोड़तोड़ के नए शिकार हैं…”
‘गंगूबाई काठियावाड़ी’
आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में आलिया के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस पीरियड ड्रामा को प्रसिद्ध लेखक हुसैन जैदी (Hussain Zaidi) की किताब, ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ (Mafia Queens Of Mumbai) के एक अध्याय से रूपांतरित किया गया है और इसमें आलिया को गंगूबाई की मुख्य भूमिका में दिखाया गया है, जो 1960 के दशक के दौरान कमाठीपुरा की सबसे शक्तिशाली मैडम में से एक थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source