May 25, 2022

रेड कार्पेट पर रोमांटिक हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, देखें वायरल वीडियो

wp-header-logo-371.png

बॉलीवुड के पॉपुलर लवबर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में रहते हैं। इस पॉवर कपल को साथ में देख फैन्स लट्टू हो जाते हैं। लोगों को दोनों की केमेस्ट्री और बॉन्डिंग काफी पसंद है और उनके बारे में हर अपडेट जानने के लिए फैन्स बेताब रहते हैं। इस बीच कपल के चाहने वालों के लिए एक विडियो सामने आया है जो इन्टरनेट पर धमाल मचा रहा है। इस विडियो में लव बर्ड्स रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
दरअसल कपल रविवार शाम दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2022 में शामिल हुए। इस दौरान सिद्धार्थ ब्लैक सूट में काफी हैंडसम नजर आए वहीं कियारा ऑरेंज साड़ी और गोल्डन ब्लाउज के साथ कहर ढा रही थी। इस फंक्शन में दोनों एक साथ खूब लाइमलाइट बटोरी और इस दौरान कपल साथ में पोज देते भी नजर आए। उन्होंने कैमरे के आगे ही एक-दूसरे को गले लगाकर एक बार फिर चर्चा में हैं। लोगों को यह विडियो काफी पसंद आ रहा है और कपल पर प्यार लुटा रहे हैं।
A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)
बता दें कि सिद्धार्थ को ‘शेरशाह’ (Shershah) फिल्म के लिये दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स अवार्ड से नवाजा गया है वहीं कियारा आडवाणी को क्रिटिक्स बेस्टर एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। । वहीं इस वायरल वीडियो में सिद्धार्थ अवॉर्ड के साथ रेड कारपेट पर पोज दे रहे हैं तभी वहां पर कियारा आडवाणी आती हैं और वह सिद्धार्थ को गले लगाकर बधाई देती हैं। वहीं साथ में पोज देते हुए एक्ट्रेस ब्लश भी कर रही हैं। इस वीडियो पर फैन्स का एक ही सवाल है कि आखिर कब दोनों अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करेंगे।

गौरतलब है कि धर्मा प्रोडक्शंस में बनी फिल्म शेरशाह साल 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी जिसपर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था। कारगिल में पाकिस्तानी सेना से लड़ते हुए शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी साथ में नजर आए थे। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और दोनों की केमेस्ट्री फैन्स के दिल को घायल कर गयी है। रियल लाइफ कपल को स्पेस शेयर करते देखना फैन्स के लिए एक गिफ्ट से कम नही था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source