August 13, 2022

राजकुमार राव ने पत्नी पत्रलेखा को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थ डे विश तो हुमा कुरैशी बोली- मेरा वाला बेहतर था

wp-header-logo-360.png

Entertainment News: एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की पत्नी पत्रलेखा (Patralekha) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर राजकुमार ने अपनी पत्नी को बेहद रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है। राजकुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Rajkummar Rao Instagram) से पत्रलेखा के साथ एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने अपनी पत्नी को बर्थडे विश किया है।
A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)
फोटो में राजकुमार राव और पत्रलेखा को मुस्कुराते हुए एक-दूसरे की आंखों में झांकते हुए देखा जा सकता है। जहां राजकुमार मल्टीकलर के स्वेटर में नजर आ रहे थे,वहीं पत्रलेखा ने ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ था। बर्थडे पोस्ट को शेयर करते हुए राजकुमार राव ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे पत्रलेखा। आई लव यू”। इसके साथ ही उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया था। राजकुमार राव के इस पोस्ट पर भूमी पेडनेकर, दिया मिर्जा और फराह खान ने कमेंट करते हुए पत्रलेखा को बर्थडे विश किया है।

इसके अलावा हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने भी राजकुमार राव के पोस्ट पर कमेंट किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, मेरा कैप्शन बेहतर था। बता दें कि पत्रलेखा के बर्थडे पर हुमा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से स्टोरी शेयर कर उन्हें विश किया था। कैप्शन में हुमा ने लिखा था, “हैप्पी बडे माय ब्यूटीफुल पत्रलेखा !!! प्यार बांटने की आपकी क्षमता अलग ही है … उम्म मुझे अपने आसपास अपना दीवाना करने के लिए धन्यवाद।” गौरतलब है कि पत्रलेखा और राजकुमार राव की शादी पिछले साल 15 नवंबर को हुई थी। दोनों ने पारंपरिक समारोह में चंडीगढ़ में केवल अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी की।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author