May 21, 2022

बिग बॉस 11 की इस एक्स कंटेस्टेंट ने ग्लैमर वर्ल्ड से बनाई दूरी, बोलीं- हमेशा पहनूंगी हिजाब

wp-header-logo-374.png

देशभर में हिजाब मामला (Hijab Controversy) लगातार सुर्ख़ियों में है। इन दिनों मुस्लिम महिलाओं के हिजाब पहनने को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं मिल रही और यह मामा लगातार गरमाया हुआ है। इस बीच हिजाब केस को साथ मिला है बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) की एक्स कंटेस्टेंट महजबी सिद्दीकी (Mehjabi Siddiqui) का जिनका एक ऐलान उनके फैन्हैस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। बतौर कॉमनर घर में एंट्री करने वाली इस एक्ट्रेस में शो के बाद गजब का मेकओवर देखने को मिला था। महजबी आए दिन सुर्ख़ियों में रहती थी। इस बीच उन्होंने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस ने कहा कि वह अब अल्लाह के रास्ते पर चलना चाहेंगी।
A post shared by Mehjabi Siddiqui (@siddiquimehjabi)
अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक्ट्रेस ने लिखा, “मैं यह इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं दो साल से बहुत परेशान थी। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा क्या करूं, जिससे मुझे सुकून मिले। इंसान जब गुनाह करता है तो उस गुनाह की लज्जत तो थोड़ी देर में खत्म हो जाती है, लेकिन गुनाह कयामत तक रहता है। मैंने महसूस किया कि मैं अपनी असल जिंदगी को भूलकर दुनिया के दिखावे वाली जिंदगी जी रही थी। अल्लाह की नाफरमानी करके इंसान को कभी सुकून नहीं मिल सकता है। उन्होंने आगे लिखा, “आप चाहें लोगों को खुश करने के लिए कितना भी अच्छा कर लो और चाहें कितना भी वक्त दे दो, लोग आपकी कभी कद्र नहीं करेंगे. इससे बेहतर है कि आप अपना वक्त अल्लाह को खुश (राजी) करने में लगाएं, जिससे मेरी और आपकी आखिरत बेहतर हो जाए।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मैं सना खान बहन को 1 साल से फॉलो कर रही थी, मुझे उनकी बातें बहुत अच्छी लगती थीं। उन्हें देखकर मेरे अंदर बयान सुनने का शौक जागा मुझे अल्लाह से तौबा करके जो सुकून मिला, वो मैं लफ्जों में बयां नहीं कर सकती। जो सुकून मैं ढूंढ रही थी, वो मुझे नामाज यानी अल्लाह की इबादत करके मिला। अब से मैंने ये नियत कर ली है कि मैं हमेशा हिजाब में रहूंगी। अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ फरमाए और मुझे नेक रास्ते पर चलने की तौफीक फरमाए।” गौरतलब है कि इससे पहले सना खान और जायरा वसीम ने भी इसी तरह ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया था। ऐसे में महजबी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। एक्ट्रेस के चाहने वालों के लिए यह पोस्ट किसी झटके से कम नही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source