February 6, 2023

Rohit sharma: रोहित शर्मा ने 2 साल पहले ही शुभमन गिल को बता दिया था स्टार, भविष्यवाणी वाला पुराना ट्वीट वायरल

wp-header-logo-316.png

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में दोहरा शतक जड़ने वाले शुभमन गिल (Shubman Gill) इस समय चर्चा में हैं। वहीं, शुभमन के दोहरे शतक (Shubman’s double century ) के बाद रोहित शर्मा का एक पुराना ट्वीट सोशल-मीडिया पर काफी वायरल (viral on social-media) हो रहा है। रोहित का ये ट्वीट सिर्फ दो शब्दों का है, लेकिन इन दो शब्दों में उन्होंने बता दिया था कि शुभमन गिल भारतीय क्रिकेट (Indian cricket) के आने वाले स्टार होंगे और फिलहाल कुछ ऐसा ही होता दिख भी रहा है।
2020 में किया था ट्वीट
यह सब शुरू होता है साल 2020। जब शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। शुभमन ने रोहित को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया और लिखा, ‘वैसे तो रोहित शर्मा से बेहतर पुल शॉट कोई नहीं मार सकता, हैप्पी बर्थडे रोहित शर्मा (Happy Birthday Rohit Sharma)।’ शुभमन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने भी लिखा लेकिन ये जवाब सिर्फ दो शब्दों में था। रोहित (Rohit wrote) ने अपने जवाब में लिखा, ‘थैंक्स फ्यूचर’।
Thanks future 😉 https://t.co/2tTUkuDr50
वर्ल्ड कप 2023 में रोहित के साथ ओपनिंग कर सकते है शुभमन
बता दें कि रोहित शर्मा की भविष्यवाणी (Rohit Sharma’s prediction) सच होती नजर आ रही है। शुभमन गिल टीम इंडिया के लिए वनडे में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। शुभमन ने दोहरा शतक लगाकर वनडे टीम (ODI team) में अपनी जगह पक्की कर ली है और अब हो सकता है कि वह आने वाले वर्ल्ड कप (World Cup) में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते नजर आएं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author