January 27, 2023

IPL 2023 में नजर आएंगे ऋषभ पंत, DC के कोच रिकी पोंटिंग ने दिया बड़ा संकेत

wp-header-logo-315.png

युवा भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) 30 दिसंबर को एक भयानक दुर्घटना के बाद वर्तमान में अस्पताल के बिस्तर पर हैं। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल उनके लिए क्रिकेट के मैदान पर वापसी मुश्किल लग रही है, लेकिन इन सबके बीच आईपीएल की दिल्ली कैपिटल्स टीम के कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का एक अहम बयान सामने आया है। इस बयान को सुनकर फैंस के चेहरे पर खुशी जरूर आएगी है। रिकी पोंटिंग ने आईपीएल 2023 में ऋषभ पंत (Rishabh Pant in IPL 2023) के खेलने को लेकर अहम बयान दिया है।
रिकी पोंटिंग ने आईसीसी की वेबसाइट से बातचीत में कहा है कि पंत खेलें या न खेलें, वह पंत को दिल्ली की टीम के पवेलियन में जरूर देखना चाहते हैं। रिकी पोंटिंग के इस बयान ने ज्यादातर क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है। आइए जानते हैं रिकी पोंटिंग के इस बयान के पीछे की सच्चाई…
पंत की मौजूदगी हमारे लिए खास है- रिकी पोंटिंग
रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा कि वह पंत को हर हफ्ते दिल्ली टीम के पवेलियन में देखना चाहते हैं। अगर वह आईपीएल के दौरान टीम के साथ रह सकता है तो मैं उसके साथ रहना चाहता हूं। उनकी मौजूदगी ही टीम को प्रभावित करेगी। उन्होंने आगे कहा कि पंत जैसे खिलाड़ी का विकल्प तलाशना मुश्किल है। पंत (Pant) जैसे खिलाड़ी पेड़ों पर नहीं उगते।
30 दिसंबर को भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार (Rishabh Pant’s car) का भयानक एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे के 17 दिन बाद उन्होंने अपना पहला रिएक्शन दिया। उन्होंने मुश्किल समय में साथ देने के लिए कुछ खास लोगों का शुक्रिया अदा किया। आपको बता दें कि हाल ही में उनकी सर्जरी सफल रही है। पंत की हाल ही में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल (Kokilaben Hospital in Mumbai) में लिगामेंट सर्जरी हुई थी। 30 दिसंबर 2022 को वह आधी रात को दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे, तभी उनकी कार दिल्ली-देहरादून हाईवे पर डिवाइडर से टकरा गई।
पंत के एक्सीडेंट के बाद उन्हें पहले देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। उनकी पीठ, पैर और स्नायुबंधन घायल हो गए थे। कुछ देर बाद उन्हें एयरलिफ्ट कर मुंबई ले जाया गया। BCCI ने लिगामेंट सर्जरी का पूरा खर्च वहन किया, जो मुंबई के कोकिसाबेव अस्पताल में हुई थी। अपनी पहली प्रतिक्रिया में उन्होंने बीसीसीआई, जय शाह और डॉक्टरों (BCCI, Jay Shah and the doctors) का शुक्रिया अदा किया।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author