May 27, 2022

Bigg Boss 15 : निशांत भट्ट ने जीता टिकट टू फिनाले टास्क, अपग्रेड होकर बने VIP मेंबर

wp-header-logo-478.png

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के फिनाले में कुछ ही दिन बचे है। आमतौर पर पिछले सीजन में कंटेस्टेंट फिनाले के एक हफ्ते पहले आपसी झगडे और नफरत को पीछे छोड़कर आगे बढ़ जाते थे। लेकिन इस सीजन में लड़ाइयां खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ कंटेस्टेंट टिकट टू फिनाले (Ticket To Finale) टास्क जीतने की लगातार कोशिश कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर बिग बॉस उनके सफर को और भी मुश्किल कर रहे हैं। इस बीच फिनाले वीक में पहुंचने के लिए एक टास्क हुआ। इस टास्क में तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) और अभिजीत (Abhijeet) को हराकर निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) फिनाले वीक में पहुंच चुके हैं।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
तेजस्वी और अभिजीत को हराकर निशांत बने VIP सदस्य

पिछले एपिसोड में बिग बॉस ने टिकट टू फिनाले टास्क की घोषणा की थी, जहां नॉन वीआईपी सदस्यों को टास्क जीतने और फिनाले वीक में खुद को सुरक्षित करने का मौका दिया गया था। शो में एक स्पेशल पावर के साथ एंट्री करने वाले राजीव के पास नॉन वीआईपी सदस्यों के बीच चयन करने की विशेष शक्तियां थीं जिन्हें टास्क खेलने के लिए चुना जाएगा। उन्होंने निशांत, देवोलीना और रश्मि को चुना। टास्क खत्म होने के बाद, टास्क के विजेता तेजस्वी, निशांत और अभिजीत थे जिसके बाद टिकट टू फिनाले टास्क इन तीनों के बीच खेला गया। टास्क के अंत में निशांत टिकट टू फिनाले टास्क के विनर हुए और वीआईपी सदस्य बने।
गुरुवार को जारी प्रोमो में शुरुआत में देवोलीना राखी सावंत से कहती हैं कि फिनाले का टिकट पाने का यह उनका आखिरी मौका है। वहीं प्रोमो में इसके बाद राखी रश्मि से कहती है कि देवोलीना उसे रश्मि को टिकट न देने के लिए कहा था, लेकिन वह चाहती है कि रश्मि को यह टिकट मिले। वहीं वीडियो में कुछ सीन के बाद रश्मि देवोलीना को मारने के लिए आगे आती है लेकिन राजीव अदतिया बीच में आकर उसे रोकते हैं। देवोलीना को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे छूने की।” वीडियो को देखकर ऐसा ही लग रहा था जैसे रश्मि ने देवोलीना को थप्पड़ मार दिया है लेकिन यह सब बीएस बिग बॉस के प्रोमो का कमाल था।
बता दें कि अब घर के वीआईपी सदस्य करण कुंद्रा, राखी सावंत, निशांत भट, प्रतीक सेझापाल और शमिता शेट्टी हैं, जबकि नॉन वीआईपी सदस्य तेजस्वी प्रकाश, देवोलीना और अभिजीत हैं। वहीं फिनाले को सिर्फ एक सप्ताह है और जल्द ही शो को अपना विनर मिल जाएगा । अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इतने मुश्किलों का सामना करने के बाद शो का विनर कौन बनेगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source