May 28, 2022

सपना चौधरी पर भी चला 'पुष्पा' का जादू, सिर पर चुन्नी रखकर बोलीं- फायर है मैं

wp-header-logo-471.png

सपना चौधरी
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ‘देसी क्वीन’ के नाम से भी पॉपुलर है। एक्ट्रेस अक्सर अपने अद्भुत फोटोज और वीडियोज से फैंस को दीवाना बनाती हैं। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर रील बनाकर ट्रेंड करती हैं। फैंस एक्ट्रेस को जमकर फॉलो करते हैं और सपना भी इन्हे रिझाने का एक मौका नहीं छोड़ती है। हाल ही में सपना ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है जिसे देख यही लगता है कि एक्ट्रेस पर भी ‘पुष्पा’ (Pushpa) का जादू चल गया है।
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)
अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा ने अपने डायलॉग्स और खूबसूरत सिनेमैटोग्राफी से पूरे देश में अपना जादू बिखेर दिया है। ऐसा लग रहा है कि फिल्म ने सपना चौधरी को भी दीवाना दिया है। उन्होंने पुष्पा के पॉपुलर डायलाग “पुष्पा नाम सुनके फूल समझे क्या, आग है मैं” की एक रील बनाई। वीडियो को पोस्ट करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, “Pushpa” आग लगादी।” सपना कि रील्स को 97,000 से अधिक बार देखा गया है और अब फैंस इस वीडियो को देखकर क्रेजी हो गए हैं। वीडियो में सपना ने स्टोल के साथ लाल सलवार सूट पहने नजर आ रही है।

उनकी रील पर फैंस ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “आग”, जबकि एक अन्य ने लिखा, “ये पुष्पा बहुत अच्छी है।” सपना चौधरी पहले हरियाणा में स्थानीय कार्यक्रम में डांस करती थी। लोकप्रिय गीत तेरी आंखों का यो काजल पर अपने डांस मूव्स के वायरल होने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ गईं। वहीं लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस में जाने के बाद सपना रातोंरात सेलिब्रिटी बन गई। हालांकि वह शो को नहीं जीत सकी लेकिन उस शो के जरिए उन्होंने दुनियाभर में लोकप्रियता हासिल कर ली। वर्क फ्रंट की बात करें तो सपना चौधरी के नए गाने ‘काला चुंदड़’ (Kala Chundad) ने धमाल मचा रखा है। रिलीज होते ही फैंस ने इसे सुपर हिट बना दिया था। इस गाने के वीडियो में सपना हरियाणवी लुक में नजर आयी हैं जिसमें वह एक पटोला से कम नहीं दिख रही हैं। गाने में हरियाणवी क्वीन ट्रेडिशनल लुक में ठुमके लगाते नजर आ रही हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source