January 30, 2023

लेडी टीचर्स बोली मंत्री जी बचाओ: प्रिंसिपल रात को स्कूल बुलाता है, फिर अश्लील…

wp-header-logo-330.png

जयपुर। राजस्थान मे अपराध चरम पर है। बीते कुछ सालों से प्रदेश से कानून राज खत्म सा हो गया है। यहां मासूम बच्चियों से लेकर महिलाएं तक कोई भी सुरक्षित नहीं है। आए दिन प्रदेश के हर कोने से रेप, गैंगरेप, अपहरण और हत्या की घटनाएं सामने आती रहती है। बाड़मेर जिले में एक स्कूल प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगे हैं। स्कूल की महिला टीचर्स ने इसकी शिकायत सीधे वन मंत्री सुखराम विश्नोई से की है। वहीं प्रदेश की राजधानी जयपुर में परिचित ने युवती से रेप किया। जॉब के बहाने मिलने बुलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर कैश-गहने ऐंठे। एक अन्य मामले में ममेरे भाई ने मदद की तो नाबालिग से रेप किया गया। जयपुर से किडनैप कर कोटा ले जाकर दुष्कर्म किया गया।
अश्लील शब्द बोलता है प्रिंसिपल 
बाड़मेर जिले के समदड़ी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कर मामला है। यहां के प्रधानाचार्य श्रवण कुमार जांगिड़ के खिलाफ महिला टीचर्स ने गंभीर आरोप लगाए हैं। लेडी टीचर्स ने हाल ही में जिला स्तरीय जनसुनवाई में मंत्री सुखराम विश्नोई के सामने अपनी पीड़ा बताई। उनका आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल श्रवण कुमार जांगिड़ उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। अश्लील शब्दों का इस्तेमाल कर जलील करते हैं। महिला टीचर्स को देर रात तक स्कूल में रुकने के लिए मजबूर करता है। मामला सामने आने के बाद संभागीय आयुक्त इसे गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रभाव से जांच के आदेश दिए है।
रात को स्कूल बुलाता है
लेडी टीचर्स ने ये आरोप भी जड़े कि उन्हें रात को को स्कूल बुलाया जाता है। वह अकेले में मिलने की बात भी करता है। अगर दो एक टीचर्स साथ जाए तो एक को घर जाने के लिए भी बोलते हैं। विरोध करने पर नौकरी खराब करने की धमकी भी दी जाती है। ट्रांसफर करने के लिए भी धमकाया जाता है। स्कूल में लड़कियां और लड़के दोनों पढ़ते हैं। लेकिन महिला टीचर्स को सभी के सामने सेनेटरी पैड की रखवाली वाले शब्दों का उपयोग करता है।
जॉब के बहाने दुष्कर्म, अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल
जयपुर में परिचित के युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। कंपनी में जॉब लगाने के बहाने मिलने बुलाकर युवती से दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर देहशोषण कर लाखों रुपए के गहने-कैश हड़प लिए। मुरलीपुरा थाने में पीड़िता ने आरोपी परिचित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच SHO मुरलीपुरा देवेन्द्र प्रसाद कर रहे है। युवती ने रिपोर्ट में बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात सुरेन्द्र कुमार से हुई थी। सुरेन्द्र कुमार ने उसे कंपनी में अच्छी जॉब लगाने का झांसा दिया। जॉब लगाने के बहाने उसे मुरलीपुरा इलाके में मिलने बुलाया। उसके साथ दुष्कर्म कर मोबाइल में अश्लील वीडियो बना लिया। अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता। आरोपी सुरेन्द्र कुमार ने उसे ब्लैकमेल कर करीब 8 लाख रुपए और उसके सोने-चांदी के गहने भी हड़प लिए।
ममेरे भाई ने मदद की तो नाबालिग से किया रेप
जयपुर की SMS हॉस्पिटल थाना पुलिस ने नाबालिग से रेप मामले में आरोपी मददगार को अरेस्ट किया है। उसका ममेरा भाई नाबालिग को जयपुर से किडनैप कर कोटा ले गया था। आरोपी ने उन्हें अपने घर पर ठहरने की जगह दी। आरोपी ममेरे भाई की मदद मिलने पर किडनैप करने वाले युवक ने नाबालिग से रेप किया था। पुलिस ने दोनों को तीन दिन में ही ढूंढ निकाला था। पुलिस ने रेप के आरोपी को रिमांड पर लेने के बाद अब मददगार ममेरे भाई को अरेस्ट किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पोक्सो कोर्ट में पेश कर जेसी भेज दिया।


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source

About Post Author