May 28, 2022

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गहराइयां' का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त रोमांस करते दिखे दीपिका और सिद्धांत

wp-header-logo-459.png

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मच अवेटेड फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सभी को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस के इस आगामी फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। कपूर एंड संस (Kapoor & Sons) से अपना जादू चलाने के बाद शकुन बत्रा (Shakun Batra) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर लाइमलाइट में हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को देखने से ये पता चलता है कि यह एक कॉम्प्लिकेटेड रिलेशनशिप ड्रामा है जिसमें चार मुख्य किरदार हैं जिनकी जिंदगी आपस में उलझी हुई है।
गहराइयां के ट्रेलर को देखकर आप फिल्म को देखने के लिए और एक्साइटेड हो जाएंगे। वीडियो को देख कर आपके मन में यही सवाल बार-बार आएगा कि अब आगे क्या होगा। फिल्म की बात करें तो ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे कजिन हैं। वहीं दीपिका अपनी शादी में खुश नहीं हैं और धीरे-धीरे उनकी अपनी कजिन के मंगेतर (सिद्धांत चतुर्वेदी) से नजदीकियां बढ़ने लगती है। दोनों एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करते हैं लेकिन बाद में वे अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हो जाते हैं । वहीं ट्रेलर में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच तगड़ा रोमांस देखने को मिलता है। दोनों के बीच कई किसिंग सीन्स भी दिखाए गए हैं । ट्रेलर काफी दिलचस्प है और लोग इसे लगातार पसंद कर रहे हैं । ट्रेलर को अब तक 1 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं।

इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। इसी के साथ ट्रेलर में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी को देखकर फैंस खुश हो गए हैं। बता दें कि फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के अलावा धैर्य करवा (Dhairya Karwa), नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) और रजत कपूर (Rajat Kapoor) भी मुख्य किरदार में हैं। धर्मा प्रोडक्शंस, वायकॉम18 और शकुन बत्रा, करन जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म अब 11 फरवरी 2022 को ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज होंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source