May 25, 2022

भारतीय पूर्व क्रिकेटर Harbhajan Singh कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

wp-header-logo-465.png

खेल। भारतीय पूर्व दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) कोरोना संक्रमित (Corona Positive) पाए गए हैं। उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है। इसके साथ ही भज्जी ने उनके संपर्क में आए सभी लोगों से जांच करवाने की अपील भी की। उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण है और वह अभी क्वारंटाइन हैं। बता दें कि, भज्जी ने हाल ही में क्रिकेट के सभी फोर्मट्स से संन्यास की घोषणा की थी और कहा था कि वो भविष्य में पंजाब (Punjab) की सेवा में अपना सारा समय गुजरेंगे।

हरभजन ने ट्वीट कर दी जानकारी
I’ve tested positive for COVID with mild symptoms. I have quarantined myself at home and taking all the necessary precautions.
I would request those who came in contact with me to get themselves tested at the earliest. Please be safe and take care ????????
हरभजन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं, मुझे कोरोना के हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को अपने घर में ही क्वारंटीन कर लिया है। जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं। मैं उनसे जल्द से जल्द टेस्ट करवाने की अपील करूंगा। कृपया सभी सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें।’

हरभजन सिंह का करियर
हरभजन सिंह भारत के दूसरे ऐसे स्पिन गेंदबाज हैं, जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते 400 से ज्यादा विकेट चटकाए थे। उनसे पहले अनिल कुंबले ने यह कारनामा करा था। भज्जी ने अपने 103 टेस्ट मुकाबलों के शानदार करियर में 417 बल्लेबाजों को अपनी फिरकी भारी गेंदबाजी से चलता किया। वहीं 236 वनडे मुकाबलों में उनके नाम 269 विकेट हैं। इस दौरान भज्जी की इकोनॉमी भी 4.31 की रही थी। वहीं 28 टी-20 मुकाबलों में उन्होंने 25 विकेट लिए हैं। आईपीएल की बात करें तो हरभजन ने 163 मुकाबलों में गेंदबाजी करते हुए 150 विकेट लिए हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source