January 31, 2023

बिग बॉस हाउस में आए ज्योतिष ने अर्चना गौतम की जुबां को बताया काली, वजह जान आप भी रह जाएंगे दंग

wp-header-logo-326.png

एस्ट्रोलॉजर सौरिश शर्मा और बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम
Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman khan) के रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का लेटेस्ट सीजन फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुका है। बीबी हाउस में पहले फैमिली वीक हुआ। फिर पत्रकारों को घर में बुलाया गया, जिन्होंने कंटेस्टेंट के गेम पर खूब सवाल खड़े भी किए थे। लेटेस्ट एपिसोड (Bigg Boss Latest Episode) में देखा गया कि बिग बॉस 16 में ज्योतिष आए, जिन्होंने कंटेस्टेंट्स के भविष्य और वर्तमान को लेकर कई सारी बातों का खुलासा भी किया। शिव ठाकरे को साफ दिल का बताया गया तो निम्रत कौर को काफी ज्यादा क्रिएटिव लड़की कहा गया। लेकिन, अर्चना गौतम (Archana Gautam) को लेकर एस्ट्रोलॉजर ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद घर के सदस्य और उनके फैंस हैरान हो गए हैं।
बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में मशहूर एस्ट्रोलॉजर सौरिश शर्मा (Sourish Sharma) ने शिरकत की। उन्होंने ज्यादातर कंटेस्टेंट्स से जुड़ें कई राज भी खोले हैं। शालीन भनोट से शुरुआत करते हुए उन्हें गेम पर फोकस करने के लिए कहा। इसके बाद शालीन की फेवरेट टीना दत्ता को लेकर कहा कि वह अपने एटीट्यूड पर अच्छे से काम करें और बेपरवाह होकर गेम खेलें। शिव ठाकरे को ज्योतिष ने साफ दिल वाला लड़का बताया। साथ ही कहा, तुम जिंदगी में खूब ऊंचाई पर पहुचने वाले हो।
ज्योतिष ने अर्चना गौतम को बताया काली जुबान
एस्ट्रोलॉजर ने बिग बॉस हाउस की ड्रामा गर्ल को लेकर घरवालों से सवाल करते हुए कहा, अर्चना के पास वो सभी चीजें है, जो किसी और के पास नहीं है। उन्होंने बताया कि अर्चना की जुबान काली है। अर्चना जो भी कहती हैं, वो सच साबित हो जाता है। अर्चना ने शुरुआत में ही टीना-निम्रत की दोस्ती को लेकर कहा था कि उनकी दोस्ती टूटने वाली है। वहीं, हाल ही में अर्चना ने मंडली को लेकर कहा था कि मंडली में हलचल होने वाली है। इसके बाद चार-पांच दिन के अंदर पहले अब्दू और फिर साजिद खान शो से बाहर हो गए।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
अर्चना को मिली सोच-समझकर बोलने की सलाह

सौरिश शर्मा ने अर्चना से अंकित गुप्ता को लेकर भी कहा कि तुमने उसके घर से बाहर निकलने के बार में भी कहा था और वह भी शो से एलिमिनेट हो गया। इसके बाद एस्ट्रोलोजर ने अर्चना को सोच-समझकर बोलने की खास सलाह दी। प्रियंका ने भी अपना रिएक्शन अर्चना की काली जुबान की बात पर दिया। प्रियंका ने कहा, मुझे अब तो अर्चना से डर लगने लगा है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author