January 31, 2023

देशभर पर चढ़ा 'पठान' का खुमार… एडवांस में हो रही हॉउसफुल बुकिंग्स, रिलीज से पहले ही करोड़ों की कमाई

wp-header-logo-319.png

Pathaan Advance Booking: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड या यूं कहें कि मोस्ट कंट्रोवर्शियल फिल्मों में से एक ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। बॉलीवुड के बेताज बादशाह पठान (Pathaan) मूवी के साथ चार साल बाद एक्शन पैक कमबैक के लिए तैयार हैं। बता दें कि इस फिल्म की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी यानी आज से शुरू होनी थी, लेकिन इन्हें कल से ही शुरू कर दिया गया। ऐसे में फैंस ने बुधवार शाम से ही थ‍िएटर्स और मल्‍टीप्‍लेक्‍स में एडवांस में बंपर बुकिंग करवानी शुरू कर दी। देशभर में तीन बड़े मल्‍टीप्‍लेक्‍स चेन की रिपोर्ट बताती है कि 12 से 14 घंटों में उन्‍होंने ‘पठान’ के 1,17,000 से अध‍िक टिकट्स बेच दिए हैं। इस तरह ‘पठान’ ने रिलीज से पहले ही 3.68 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई शुरू कर दी है।
पठान फिल्म की हो रही बंपर एडवांस बुकिंग
यहां दिलचस्‍प बात ये है कि 25 जनवरी को फिल्‍म रिलीज हो रही है। ऐसे में अभी एडवांस बुकिंग के लिए 6-7 दिन का वक्‍त बाकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गुरुवार रात 11:30 बजे तक ‘PVR’ सिनेमा ने ‘पठान’ के 51,000 टिकटों की एडवांस बुकिंग की। जबकि INOX ने 38,500 और Cinepolis ने 27,500 टिकटों की एडवांस बुकिंग कर ली है। बता दें कि ये आंकड़ा महज मल्‍टीप्‍लेक्‍स के हैं। अगर सिनेमा हॉल्स की बात करें तो हैदराबाद, दिल्ली और मुंबई तक के सिंगल स्‍क्रीन थ‍िएटर्स में फर्स्ट डे फर्स्ट शो हाउसफुल हो चुके हैं। इससे साफ पता चलता है कि सिनेमा जगत में किंग खान का जलवा आज भी बरकरार है और आगे भी रहेगा। ऐसी संभावनाएं हैं कि पठान अपने ओपनिंग डे पर ही कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है।
पठान ने किया बॉयकॉट ट्रेंड का सामना
दिलचस्प बात ये है कि पठान मूवी को बायकॉट ट्रेंड का सामना भी करना पड़ रहा है। यह फिल्म हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रही है, फैंस ने फिल्म के गानों और ट्रेलर पर जमकर प्यार बरसाया, लेकिन यह भी सच है कि फिल्म के पहले गाने बेशर्म रंग ने हिन्दू समुदाय की भावनाओं को आहात किया था। ये गाना कंट्रोवर्सी का हिस्सा रहा क्योंकि दीपिका ने इसमें भगवा रंग की बिकिनी में डांस किया था। काट-छाट का सामना कर चुकी ये फिल्म टिकट बुकिंग में तो आग लगा ही रही है। अब ये देखना होगा कि फिल्म रिलीज़ होने के बाद कौन सा रंग दिखाती है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author