January 30, 2023

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के आलोचकों को विराट कोहली का करारा जवाब, पोस्ट शेयर कर की बोलती बंद

wp-header-logo-323.png

फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) के बाद फुटबॉल के दो बड़े दिग्गज एक बार फिर एक साथ मैदान पर नजर आए। दरअसल, शुक्रवार को सऊदी अरब में रियाद इलेवन और पीएसजी (Riyadh XI and PSG) के बीच दोस्ताना मैच में पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो और अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी एक दूसरे के खिलाफ खेलते नजर आए। इस मैच में रियाद इलेवन के कप्तान रोनाल्डो ने दो बेहतरीन गोल किए, जिसके बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) रोनाल्डो की तारीफ किए बिना नहीं रह सके। विराट कोहली ने इस मैच में रोनाल्डो के प्रदर्शन की तारीफ की। आइये जानते हैं विराट कोहली ने क्या कहा…
कोहली ने कहा
कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोनाल्डो की तस्वीर (Ronaldo’s picture) अपलोड की और लिखा, “38 साल की उम्र में भी रोनाल्डो सबके सामने हैं। फुटबॉल विशेषज्ञ (Football experts) ध्यान देने के लिए हर हफ्ते बैठते हैं और उनकी आलोचना करते हैं। अब वह चुप हैं। शीर्ष गुणवत्ता के सामने रोनाल्डो ने शानदार प्रदर्शन किया।” वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि उनका करियर खत्म हो गया। बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम भले ही पेरिस सेंट जर्मन के हाथों 5-4 से हार गई हो, लेकिन रोनाल्डो ने अपने प्रशंसकों को अपने खेल से झूमने का मौका दिया।
विराट इस समाय शानदार फॉर्म में है
टीम इंडिया (Team India’s) के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली का फुटबॉल के प्रति लगाव है, जिससे पूरी दुनिया वाकिफ है। वह क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बहुत बड़े फैन हैं। इसके अलावा विराट कोहली की बात करें,तो वह न्यूजीलैंड के खिलाफ रायपुर में होने वाले दूसरे वनडे के लिए तैयार हैं। हैदराबाद (Hyderabad) में पहले मैच में वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे। हालांकि, इस साल वह शानदार फॉर्म में हैं और पहले ही 2 शतक लगा चुके हैं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author