February 6, 2023

इमरजेंसी फिल्म के लिए कंगना रनौत ने दांव पर लगाई संपत्ति, शूटिंग पूरी होने के बाद लिखा भावुक पोस्ट

wp-header-logo-324.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत
Kangana Ranaut: बॉलीवुड की पंगा गर्ल ‘कंगना रनौत’ (Kangana Ranaut) एक्टिंग के बाद फिल्मों में बतौर प्रोड्यूसर भी काम करना शुरू कर चुकी हैं। इमरजेंसी फिल्म में इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का रोल प्ले करने के साथ ही इसके निर्माण के खर्च की जिम्मेदारी भी एक्ट्रेस के कंधों पर ही थी। सोशल मीडिया पर कंगना फिल्म से जुड़े तमाम अपडेट लगातार शेयर भी कर रही थीं। इस बीच लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट (kagana Instagram) में अभिनेत्री ने उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग पूरे होने की जानकारी साझा की है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने की खुशी जाहिर करते हुए कंगना ने एक भावुक करने वाला पोस्ट भी शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस ने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं। अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी कंगना की पोस्ट पर रिएक्ट किया है।
इमरजेंसी फिल्म की शूटिंग पूरी
कंगना रनौत बेबाक अंदाज में अपनी बात रखने के लिए भी जानी जाती हैं और फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए कड़ी मेहनत भी करती हैं। बॉलीवुड के गलियारों में हलचल तेज करने वाली कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) के लिए खुद की संपत्ति भी दांव पर लगा दी। कंगना ने फिल्म में एक्टिंग के अलावा डायरेक्टर का काम भी किया है। इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग रैपअप की जानकारी साझा करते हुए कंगना ने एक तस्वीर भी शेयर की है। इसमें वह इंदिरा गांधी की तरह हेयरस्टाइल और कास्ट्यूम पहने नजर आ रही है।
A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)
कंगना ने लिखी यह भावुक पोस्ट

कंगना ने अपनी इंस्टा पोस्ट पर शेयर की गई पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘आज जब मैं एक एक्ट्रेस के तौर पर इमरजेंसी फिल्म को समाप्त कर रही हूं, तो मेरे जीवन का एक गौरवशाली फेज आज पूरा हो चुका है। शायद किसी को ऐसा लग सकता है कि मैं इसे बेहद आसानी से पार कर चुकी हूं। लेकिन मैं खुद जानती हूं कि मैंने कितनी समस्याओं का सामना किया है। मेरी सभी संपत्तियों को गिरवी रखने से लेकर, वो हर एक चीज जिससे मुझे गुजरना पड़ा है। शूटिंग शेड्यूल के दौरान मुझे डेंगू का पता चला था और खतरनाक रूप से कम रक्त कोशिका की गिनती के बाद भी मुझे फिल्म में एक्टिंग करने के साथ ही डायरेक्शन भी करना था।’ कंगन ने अपनी बात को पूरा करते हुए आगे लिखा कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरा मेरे काम के प्रति लगाव का भी गंभीर परीक्षण हुआ।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author