January 31, 2023

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अमांडा पर चढ़ा भारतीय संस्कृति का बुखार, साड़ी पहन बनी 'देसी गर्ल'

wp-header-logo-314.png

अमांडा वेलिंगटन
भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीमों (IND W vs AUS W) के बीच इस समय टी20 सीरीज खेली जा रही है। इसके लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australian team) भारत दौरे पर है। सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 3-0 की बढ़त हासिल कर चुकी है। इस बीच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर अमांडा वेलिंग्टन (Amanda Wellington) एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल वह सोशल मीडिया (social media) पर अपनी एक फोटो की वजह से चर्चाओं में हैं।
अमांडा ने तस्वीर पोस्ट की
महिला क्रिकेटर अमांडा वेलिंगटन (Amanda Wellington) ने एक ट्वीट किया। अमांडा ने लिखा था, ‘तो मैंने साड़ी खरीद ली है। अब मुझे ये पता करना है कि इसे पहनते कैसे हैं।’ फिर अमांडा ने इसके बाद एक तस्वीर ट्वीट (Amanda tweeted) की, जिसमें वह पिंक कलर की साड़ी में दिख रही हैं। इसके कैप्शन में अमांडा ने लिखा, ‘वेल्लो इन साड़ी। आप सब लोग प्लीज इसे देखकर बताएं कि मैंने सही तरीके से पहनी है या नहीं? आप लोग क्या सोचते हैं?’ बता दें की क्रिकेटर का भारतीय संस्कृति के हिसाब से साड़ी को पहनने का ये तरीका पसंद आ रहा है। अमांडा का ये पोस्ट सोशल मीडिया खूब वायरल (viral on social media) हो रहा है।
So… I brought a saree 👀💃 now I got to figure out how to wear it 😋

Wello in a saree 💃 if I’m wearing it wrong please tell me 🤣 what do we think? pic.twitter.com/ARL9K6TEFt
सूर्यकुमार यादव और अमांडा के बीच हुई थी नोकझोंक

आपको बता दें अमांडा (Amanda) वही क्रिकेटर हैं, जिसने सूर्यकुमार यादव के एक पोस्ट पर चुटकी ली थी। दरअसल भारतीय टीम (Indian team) जब इस साल न्यूजीलैंड के दौरे पर गई थी तो सूर्यकुमार (Suryakumar) ने वेलिंग्टन पहुंचने के बाद ट्वीट किया था- हैलो वेलिंग्टन। इस पर अमांडा वेलिंग्टन ने उस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा था- हैलो यादव! दोनों के बीच यह बातचीत खूब वायरल (viral) हुई थी। इसके अलावा टी20 सीरीज की बात करे तो अमांडा को अब तक इस भारतीय दौरे (Indian tour) पर एक भी टी20 खेलने (T20 MATCH) का मौका नहीं मिला है। अब जब भारतीय टीम सीरीज गंवा चुकी है। ऐसे में अमांडा (Amanda) को आखिरी मैच में मौका दिया जा सकता है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author