November 28, 2022

Fifa World Cup 2022: फुटबॉल के महाकुंभ में पान वाले की बेटी गाएगी गाना, नोरा फतेही दिखाएंगी जलवा

wp-header-logo-350.png

शैफाली चौरासियां और नोरा फतेही
FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप का आगाज आज यानी 20 नवंबर से होने वाला है। ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही के डांस का जलवा देखने को मिलेगा। इसके अलावा मध्य प्रदेश के लोगों के लिए भी यह वर्ल्ड कप बेहद खास होने वाला है। दरअसल, इसमें मंडला-नैनपुरी की बेटी शैफाली चौरसिया फुटबॉल के महाकुंभ की ओपनिंग सेरेमनी में अपनी आवाज का जादू दिखाने वाली हैं। फुटबॉल वर्ल्ड कप के दौरान कतर में शैफाली के कुल 13 शो होने वाले हैं। आइए विस्तार से जानते हैं फीफा वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी के बारे में…
शैफाली चौरसिया गाएंगी गाना
मध्य प्रदेश के मंडला के पान कारोबारी संतोष चौरसिया की बेटी शैफाली को बचपन से ही सिंगिंग का शौक था। 29 साल की उम्र में वह अपनी आवाज का जादू अब फुटबॉल वर्ल्ड कप में मुंबई के म्यूजिशियन मिलिंद वानखेड़े और उनकी टीम के साथ प्रफोर्म करने वाली हैं। शैफाली को ऐसा करना किसी सपने से कम नहीं लग रहा है।
मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में शैफाली ने बताया कि फीफा वर्ल्ड कप में खेले जाने वाले मैचों के दौरान प्रोजेक्टर के जरिए उनके गानों को दिखाया जाएगा। इससे फुटबॉल वर्ल्ड कप के दौरान लोगों का मनोरंजन भी होता रहेगा। लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक, शैफाली के गाए सॉन्ग को मैच के बीच में आने वाले अंतराल में दिखाया जाएगा। शैफाली का मानना है कि फुटबॉल के महाकुंभ में अपनी गायकी का हुनर दिखाना उनके लिए सपनों को पूरा करने जैसा होगा।
नोरा फतेही दिखाएंगी डांस का जलवा
बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी है कि वह किस सॉन्ग पर फुटबॉल के महाकुंभ में डांस करने वाली हैं। एक्ट्रेस ने अपने डांस का एक वीडियो भी अपलोड किया है, जिसे देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि वह फीफा वर्ल्ड कप में धमाकेदार परफॉरमेंस देने वाली है।
A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओपनिंग सेरेमनी भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे और मैच साढ़े नौ बजे से शुरू होगा। आप भी ओपनिंग सेरेमनी और मैच देखकर दुनिया के सबसे बड़े फुटबॉल महाकुंभ का हिस्सा ले सकते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author