November 28, 2022

Fifa World Cup 2022: एक फ्रेम में नजर आए रोनाल्डो-मेसी, इस आइकॉनिक तस्वीर पर विराट कोहली भी हुए फिदा

wp-header-logo-346.png

फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) का आज आगाज होने जा रहा है। पहले मैच में आज मेजबान कतर और इक्वाडोर (Qatar and Ecuador) की टीमें आमने-सामने होंगी। इस टूर्नामेंट से ठीक पहले 2 दिग्गज फुटबॉलर का एक धमाकेदार फोटो शूट हुआ। लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Lionel Messi and Cristiano Ronaldo) की एक फोटो ने धमाल मचा दिया है। इस तस्वीर में दोनों दिग्गज चेस खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि कुछ ही देर में ये इंस्टाग्राम के इतिहास (history of Instagram) की सबसे पॉपुलर तस्वीरों में से एक बन गई है।
दो दिग्गज सितारे एक साथ आए नजर
रविवार से फुटबॉल का महाकुंभ फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) कतर (Qatar) में शुरू हो रहा है। इससे पहले इस खेल के दो दिग्गज सितारे एक साथ आए हैं। दोनों ने एक क्लोथिंग ब्रांड लुईस वुईटन के लिए ऐड शूट किया है, जिसका कैप्शन दिया है कि जीत सिर्फ दिमाग की अवस्था है। दोनों इस फोटो में शतरंज खेलते दिख रहे हैं। इस तस्वीर ने लाइक, कमेंट के लिहाज से इंटरनेट पर रिकॉर्ड तोड़ दिया है।
इन दोनों का यह आखिरी विश्व कप (World Cup) माना जा रहा है। ऐसे में इस सदी के ये दो महान फुटबॉलर्स अपनी-अपनी टीम को चैंपियन बनाने की कोशिश करेंगे। रोनाल्डो और मेसी दोनों ने ही कोई विश्व कप खिताब (World Cup title) नहीं जीता है।
A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano)

विराट कोहली ने किया कमेंट
टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने रोनाल्डो के पोस्ट (Ronaldo’s post) की इस तस्वीर को लेकर कमेंट किया। उन्होंने कहा कि क्या तस्वीर है। विराट कोहली का ये कमेंट भी हज़ारों लोगों ने लाइक किया है। मालूम हो कि कोहली खुद भी फुटबॉल के शौकीन हैं और रोनाल्डो उनके पसंदीदा खिलाड़ी हैं। फैंस को कोहली का कमेंट (Kohli’s comment) इतना पसंद आया है कि हजारों की संख्या में उसे लाइक कर रहे हैं और कमेंट (comments) का जवाब लिख रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author