November 29, 2022

Bigg Boss 16: प्रियंका चौधरी की सलमान खान ने लगाई क्लास, कहा- आग में घी मत डालो…

wp-header-logo-345.png

प्रियंका चौधरी और सलमान खान 
Bigg Boss 16 Update: टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। रिश्तों का तो बीबी हाउस में पता ही नहीं चलता कब दोस्ती दुश्मनी में बदल जाए। लेकिन वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान घरवालों के बीच के रिश्ते का खुलासा जरूर कर देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। जब शालीन और सुंबुल के रिलेशन पर होस्ट सलमान ने खुलकर बात की। इसके अलावा उनका गुस्सा सबसे ज्यादा शालीन भनोट और एमसी स्टैन पर फूटा। वहीं, प्रियंका चौधरी को भी उन्होंने जमकर डांट लगाई। आइए जानते हैं कि प्रियंका को किस वजह से सलमान ने फटकार लगाई।
सलमान के निशाने पर आईं प्रियंका
भाईजान ने शालीन और स्टैन की लड़ाई को लेकर दो लोगों को फटकार लगाई। दरअसल, प्रियंका चौधरी को घर में हुई लड़ाई के बाद कूद-कूदकर झगड़े के बारे में बाते करते देखा गया। सलमान खान ने कहा कि प्रियंका आपने स्टैन-शालीन की लड़ाई में आग में घी डालने का काम किया है। लड़ाई को शांत कराने की बजाय शालीन को और ज्यादा उकसाया है। किसी और के मुद्दे में आपने अपना मुद्दा बेवजह और जबरदस्ती डाल दिया। आपका पूरे झगड़े में कोई मतलब नहीं था, लेकिन आप इसके बावजूद बीच में आकर चिल्लाती नजर आईं। प्रियंका ने सलमान के सामने अपनी बात रखनी चाही, लेकिन सलमान ने उन्हें रोक दिया और साफ कह दिया कि इस झगड़े से तुम्हारा कोई मतलब नहीं था।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
टीना के कहते ही पलट गए शालीन

शनिवार का ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड दो कंटेस्टेंट की लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमता रहा। सलमान ने शालीन को समझाने के लिए तमाम कोशिश कीं। बता दें कि शालीन घर छोड़कर जाना चाहते थे। सलमान ने उन्हें झगड़े के अलावा उनके इस फैसले पर भी डांट लगाई। लेकिन शालीन का घर से बाहर जाने का फैसला टीना ने एक छोटी सी बातचीत के बाद बदल दिया। सलमान ने भी दोनों के साथ मस्ती की। जब टीना ने शालीन को समझाने के लिए उन्हें गले लगाया, तो सलमान ने बाकी घरवालों को कहा तुरंत जाकर देखिए टीना और शालीन क्या कर रहे हैं। इस तरह दोनों के बीच मनमुटाव दूर हो गए और शालीन घर से अपनी इच्छा से नहीं गए। फिलहाल, आज देखना दिलचस्प होगा कि इस सप्ताह घर से किसका पत्ता कटेगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author