November 28, 2022

Aindrila Sharma Death: बंगाली अभिनेत्री एंड्रिला शर्मा का 24 साल की उम्र में निधन, इस बीमारी से लड़ रही थीं जंग

wp-header-logo-353.png

एंड्रिला शर्मा (फाइल फोटो)
Andrila Sharma Passed Away: रविवार को भी मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। बंगाल की मशहूर अभिनेत्री एंड्रिला शर्मा का 24 साल की उम्र में निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रेन स्ट्रोक्स और कार्डियेक अरेस्ट की वजह से कोलकाता के एक अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। बीते लंबे समय से एंड्रिला शर्मा कोमा में थीं। एक्ट्रेस के फैंस और दोस्त उनके जल्द ठीक होने की आशा कर रहे थे, लेकिन रविवार के दिन उनके निधन की खबर सामने आई। इसके बाद हर किसी की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है।
लेटेस्ट्स रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि एंड्रिला शर्मा को कई बार कार्डियक अरेस्ट आया था। आज भी कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हो गई। एक्ट्रेस को एक नवंबर को ब्रेन स्ट्रोक आया था। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में उन्हें कई दिनों तक वेंटिलेटर पर रखा गया था। उन पर हॉस्पिटल का खर्च काफी ज्यादा बढ़ रहा था। इसकी वजह से वह काफी परेशान भी चल रही थी। आर्थिक परेशानी का सामना कर रही एक्ट्रेस की मदद करने के लिए बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह ने भी उनकी मदद की थी। मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो एंड्रिला शर्मा के अस्पताल का खर्च 12 लाख से भी ज्यादा हो गया था।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एंड्रिला शर्मा पहले कैंसर की बीमारी का दो बार सामना कर चुकी थी। लेकिन वह कैंसर से जल्द ठीक भी हो गई थी। इसके बाद ब्रेन स्ट्रोक से एंड्रिला शर्मा बड़ी जंग हार गई और आज हम सभी के बीच में नहीं है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author