December 3, 2022

शिल्पा शेट्टी के बाद अब पैपराजी पर भड़कीं कटरीना कैफ, कहा- ऐसा करोगे ना तो…

wp-header-logo-341.png

कटरीना कैफ को आया पैपराजी पर गुस्सा 
Katrina Kaif Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की अदाओं की दीवानगी फैंस के अलावा कैमरामेन के बीच भी देखने को मिलती हैं। अभिनेत्री जहां भी जाती अपनी लुक से सभी को दीवाना बना लेती है। उनकी मुस्कान से तो दुखी व्यक्ति के चेहरे पर भी हंसी आ जाती है। लेकिन ऐसा लगता है कि आज कल एक्ट्रेस का मूड थोड़ा ठीक नहीं चल रहा है। इसी वजह से उन्होंने अपनी सारी नाराजगी पैपराजी पर निकाल दी।

पैपराजी पर भड़कीं कटरीना कैफ
कटरीना कैफ की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। पैपराजी भी अपने कैमरे में एक्ट्रेस की फोटो कैद करने की ताक में लगे रहते हैं। बीते दिन देर रात जब कटरीना अपने घर से बाहर निकली तो उनकी फोटोज लेने के लिए पैपराजी पहुंच गए। दरअसल, कटरीना जीम के बाहर आते ही अपनी कार में बैठ रही थी। इस दौरान पैपराजी ने कटरीना की कार देखकर उन्हें रुकने के लिए कहा। लेकिन बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री को उनका ऐसा रवैया बिल्कुल पसंद नहीं आया। इसके बाद कटरीना गुस्से में आ गई।
कटरीना ने कहा कुछ ऐसा
कटरीना ने अपनी कार में बैठते ही दरवाजा बंद करना चाहा था। मगर पैपराजी बिल्कुल भी नहीं माने और हमेशा चेहरे पर मुस्कान रखने वाली कटरीना को गुस्सा आ गया। उन्होंने कार से नीचे उतरकर पैपराजी को कहा, आप लोग कैमरे को नीचे रखिए। हम यहां एक्सरसाइज करने के लिए आए हैं। यदि आप ऐसा करेंगे ना… कैमरा नीचे रखिए पहले। गुस्से में आई कटरीना को देख पैपराजी ने तुरंत माफी मांगी। वीडियो में साफ नजर आया कि कटरीना ने मास्क लगाया हुआ था। इसकी वजह से उनके रिएक्शन नहीं दिखे। लेकिन उनकी आवाज से समझा जा सकता हैं कि वो गुस्से में नजर आ रही थी।
A post shared by ETimes (@etimes)
Disclaimer: यह वीडियो etimes के सोशल मीडिया अकाउंट से लिया गया है।
आखिर क्यों फूट रहा स्टार्स का गुस्सा
कटरीना बेहद शांत रहने वाली एक्ट्रेस है। हमेशा वह मुस्कराती नजर आती है। शायद ऐसा पहली बार हुआ है जब उन्हें पैपराजी पर गुस्सा आया है। सोशल मीडिया पर उनकी यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गई है। बता दें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी का गुस्सा भी पैपराजी पर फूटा था। इसके बाद अब कटरीना ने भी अपनी नारजगी कैमरे के सामने जाहिर की है। गौरतलब है कि इन दिनों सेलेब्स को कही ना कही महसूस हो रहा है कि हर समय कैमरा उनके नीजी जीवन में दखल देता है। यदि अनुमान सही है तो इसी के चलते सेलेब्स को पैपराजी का रवैया पसंद नहीं आ रहा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author