December 8, 2022

बॉक्स ऑफिस पर चला 'दृश्मय 2' का जादू, दूसरे दिन किया इतने करोड़ का आंकड़ा पार

wp-header-logo-351.png

दृश्मय 2 फिल्म पोस्टर 
Drishyam 2 Box Office collection Data: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) रिलीज के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अजय की फिल्म को रिलीज हुए 2 दिन का समय बीत चुका है। इस दौरान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखाया है। ओपनिंग डे कलेक्शन के बाद अब फिल्म के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़ें सामने आ चुके हैं। आइए जानते हैं कि शनिवार के दिन फिल्म ने किस कदर धमाल मचाया है।

फिल्म ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन
अजय देवगन और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म ने दूसरे दिन भी सिनेमाघरों में जमकर कमाई की है। पहले दिन ही फिल्म ने इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के ओपनिंग डे कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। इसके बाद अब दूसरे दिन भी फिल्म ने धमाकेदार कमाई की है। ट्विटर पर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी है कि फिल्म ने दूसरे दिन 21.59 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं, फिल्म ने दोनों दिनों में मिलाकर कुल 36.97 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।
यहां विस्तार से पढ़ें: अजय देवगन की फिल्म का पहले दिन के कमाई का आंकड़ा
All estimations and calculations go for a toss… #Drishyam2 is SENSATIONAL on Day 2… East. West. North. South. The REMARKABLE RUN continues PAN-#India… Multiplexes superb, mass pockets join the party… Fri 15.38 cr, Sat 21.59 cr. Total: ₹ 36.97 cr. #India biz. 🔥🔥🔥 pic.twitter.com/mc8xJdQsD6
यहां पढ़ें: अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 का फूल रिव्यू
फिल्म जल्द कमाएगी 100 करोड़
बता दें कि तब्बू और अजय देवगन की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ की कमाई की थी। ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत के बाद फिल्म के कलेक्शन डेटा में काफी अच्छी बढ़ोतरी देखने को मिली है। रिपोर्ट्स की मानें तो दृश्यम 2 काफी जल्द 100 करोड़ के आकड़ें को पार कर सकती है। अगर यह दावा सच होता है तो फिल्म के लिए काफी बड़ी बात होगी। ऐसा कहने के पीछे बड़ा कारण इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों का खराब प्रदर्शन है। हाल ही में रिलीज हुई ज्यादातर फिल्में सिनेमाघरों में फ्लॉप हुई है। फिलहाल आने वाले दिनों में दृश्मय 2 कितनी कमाई कर पाती है यह देखना बेहद दिलचस्प होगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author