December 3, 2022

प्रदेश में बेखौफ बदमाश! पुलिस अधीक्षक को दी धमकी, कलेक्टर से कहा- SP को समझा लो

wp-header-logo-343.png

जयपुर। राजस्थान में अपराध चरम पर पहुंच गया है। प्रदेश अपराधिक मामलों में पूरी दुनिया पर पहले स्थान पर है। प्रदेश में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं। बीते कुछ सालों में अपराधियों के मन में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है। आम लोगों के साथ अब पुलिस अधिकारी भी बदमाशों से सुरक्षित नहीं है। हाल ही में प्रदेश के बूंदी पुलिस अधीक्षक जय यादव का धमकी दी है।
हमारे काम धंधे को चौपट कर रहा है एसपी
एक अज्ञात बदमाश ने जिला कलेक्टर को पत्र भेजकर कहा है कि बूंदी के कापरेन और लाखेरी क्षेत्र में हुई चोरी और लूट की घटना उसकी एमपी व यूपी की गैंग के द्वारा की गई है। एसपी उसकी गैंग पीछा कर रहा है। पुलिस लगातार दबिश दे रही है। यह अच्छा नहीं होगा। कलक्टर साहब समझा लो। हमारे पास कोई काम धंधा भी नही रहा है। एसपी हमारे इस धंधे को चौपट करने जा रहा है। हमारे से पैसा चाहिए तो हमसे संपर्क कर लो। पत्र में मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ है।
मामला दर्ज कर जांच में जुटी पूलिस
जिला कलेक्टर ने पत्र को पुलिस के पास भेजकर पत्र लिखने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है। पुलिस अधीक्षक जय यादव के निर्देश पर कोतवाली थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ धारा-386 में मामला दर्ज किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का मानना है कि यह हरकत किसी सिरफिरे बदमाश की हो सकती है। बदमाश ने पत्र में अपना नाम परमजीत सलूजा बताया है। इसके साथ ही उसने अपना ठिकाना कोटा के तलवंडी को बताया है।
पहले नेताओं को मिली थी धमकियां
आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रदेश के कई नेताओं को धमकी मिल चुकी है। इनमें दो बार तो गहलोत सरकार के मंत्री गोविंदराम मेघवाल को धमकी दी जा चुकी है। मेघवाल को धमकी देने वालों ने खुद का सोपू गैंग का सदस्य बताया था। अब पुलिस के आलाअधिकारियों के खिलाफ जिला कलेक्टर से शिकायत की जा रही है।


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source

About Post Author