November 28, 2022

चेतन भगत के निशाने पर आईं उर्फी जावेद, कहा- लोग बिस्तरों में घुसकर देखते हैं इसकी फोटो

wp-header-logo-339.png

चेतन भगत और उर्फी जावेद
Chetan Bhagat Reaction on Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपनी अनोखी ड्रेस स्टाइल को लेकर विवादों में घिरी रहती हैं। फैंस उनकी ड्रेस की तारीफ करते नहीं ठकते हैं तो साहित्य और कला के लोग उन पर तंज कसते हैं। इस बीच चेतन भगत ने भी उर्फी को लेकर एक बयान दिया है। दरअसल, चेतन भगत को उनकी किताबों के अलावा बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता हैं। लेकिन इस बार तो उन्होंने टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है।
चेतन भगत ने उर्फी को लेकर दिया बयान
मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में चेतन भगत ने आज की युवा पीढ़ी को किताबों की ओर अपना ध्यान लगाने पर बात की। उन्होंने कहा, इंटरनेट और मोबाइल डाटा बेहद अच्छी चीज है, लेकिन इसने हमारे देश के युवाओं को कमजोर बना दिया है। आज के समय में लड़के सारे दिन सोशल मीडिया पर रील्स देखते रहते हैं। सभी की फोटो को लाइक करते हैं। इसके बाद चेतन भगत के निशाने पर आती है फैंस की फेवरेट उर्फी जावेद। चेतन कहते हैं कि युवा इंटरव्यू में जाकर क्या बोलेंगे की मुझे उर्फी की सारी ड्रेसस के बारे में पता है। इसमें उर्फी की गलती नहीं है। वह तो अपना करियर बना रही है।
A post shared by Uorfi (@urf7i)
बिस्तर में घुसकर देख रहे लोग उर्फी की तस्वीर

लोग बिस्तर के अंदर घुसकर उर्फी जावेद की तस्वीर देखते हैं। ‘आज मैं भी उर्फी की फोटोज देखकर आया हूं। उसने दो फोन लगाकर अपनी ड्रेस बनाई है।’ चेतन भगत ने यहां तक कह दिया कि उर्फी जावेद जैसे लोग मिलते हैं तभी ही कहानियां बनती हैं। इसके अलावा उन्होंने किताब लिखने के पीछे की वजह बताते हुए कहा, हमारे समय में मनोरंजन की कमी होती थी। इसी वजह से मैंने किताबे लिखना शुरू किया। चेतन ने अपनी बात को पूरा करने के लिए उदाहरण भी दिया। उनका कहना है कि जिस उम्र में पढ़ाई करनी होती है। उस समय गर्लफ्रेंड बनाने और डेट करने की इच्छा भी होती है। लेकिन आपके पास अच्छी गर्लफ्रेंड है तो इससे कोई नौकरी नहीं मिलेगी। हां, यदि आपके पास अच्छी नौकरी है तो एक अच्छी गर्लफ्रेंड जरूर मिल जाएगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author