November 29, 2022

कार्तिक आर्यन ने 'फ्रेडी' फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोले- खुद को बदलने के लिए की पूरी कोशिश…

wp-header-logo-340.png

कार्तिक आर्यन 
बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं। हाल ही में अभिनेता ने जानकारी दी थी कि उन्होंने अपनी फिल्म के लिए 14 किलो वजन बढ़ाया है। इसके बाद अब एक्टर ने एक बड़ा खुलासा फिल्म को लेकर किया है। कार्तिक की यह फिल्म 2 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। दरअसल, फ्रेडी एक ऐसे लड़के की कहानी है, जो बेहद शर्मिला लड़का है। इस किरदार को निभाने के लिए कार्तिक ने खुद में काफी सारे बदलाव किए हैं।
फ्रेडी के लिए कार्तिक ने की जमकर मेहनत
कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें फ्रेडी फिल्म की अंधेरी दुनिया को एक्सप्लोर करने के लिए किस चीज ने प्रेरित किया है। कार्तिक ने बताया कि ‘मैंने सदा इस बात का ध्यान रखा है कि एक अभिनेता के तौर पर मैं अलग-अलग शैलियों को आजमाने के लिए उत्साहित रहूं। मैं हर तरह की फिल्में करने की इच्छा रखता हूं। अलग-अलग किरदार करना चाहता हूं और लगातार खुद को दर्शकों के सामने एक नए रूप में पेश करना चाहता हूं। फ्रेडी एक जटिल स्क्रिप्ट और किरदार था, जिसे निभाने के लिए मुझे काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ी है।’
कार्तिक ने फिल्म के लिए किया ये बदलाव
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक आर्यन ने फिल्म के लिए की मेहनत पर बात करते हुए कहा, एक किरदार को करीब और बेहतरीन ढंग से निभाने के लिए मुझे फिल्म के करीब आने की तरह, मुझे चलने की, बात करने की, उसकी टोन, छोटी-छोटी बातों और आदतों की बारीकी को समझना पड़ा। इतना ही नहीं कार्तिक ने बताया कि उन्होंने इस रोल को निभाने के लिए खुद में भी बहुत बड़ा बदलाव किया है।
इस दिन रिलीज होगी फिल्म
दरअसल, हाल ही में जानकारी सामने आई थी कि ‘फ्रेडी’ के लिए कार्तिक आर्यन ने अपना 14 किलो वजन बढ़ाया है। बता दें कि फिल्म 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। कार्तिक आर्यन ने अपने किरदार को लेकर संतुष्टि दिखते सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को अपने वजन बढ़ाने की जानकारी भी दी थी। कार्तिक की मेहनत की लोग काफी ज्यादा तारीफ भी कर रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author