December 3, 2022

कपिल शर्मा ने लगाई कृति सेनन और वरुण धवन की क्लास, वजह जान आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

wp-header-logo-335.png

वरुण धवन और कृति सेनन 
Kapil Sharma Upcoming Episode Promo: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो में तकरीबन सभी सेलेब्स की फिल्मों या किसी बात को लेकर उनका मजाक बनाते हैं। शायद ही कोई ऐसा सौभाग्यशाली बॉलीवुड स्टार्स हो, जिसे कपिल ने कभी कुछ नहीं कहा है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। सोनी टीवी पर आने वाले पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ शो पर ‘भेड़िया’ फिल्म को प्रमोट करने के लिए कृति सेनन (Kriti Sanon) और वरुण धवन (Varun Dhawan) पहुचेंगे। शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें कपिल बेहद मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे हैं।
कपिल के निशाने पर आए कृति-वरुण
सोनी टीवी के अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि कृति और वरुण अपनी फिल्म के सॉन्ग पर डांस प्रफोर्मेंस देते हैं। इस बीच कृति ने वरुण के गाल पर किस भी किया। बस फिर तो कपिल को दोनों की टांग खींचने का मौका मिल गया। कपिल ने कृति के साथ मजाक करते हुए कहा, ‘लड़कियों को असल जिंदगी में पेट से काफी ज्यादा प्यार होता है, लेकिन फिल्म में भेड़िया को कृति से प्यार हो जाता है।’
यहां देखे कपिल शर्मा के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो
A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)
कपिल ने वरुण से किया ये सवाल

कपिल ने वरुण पर तंज कंसते हुए कहा कि भेड़िया भी बिचारा क्या करें। इतनी सुंदर लड़की को देखकर भेड़िया के अंदर का इंसान भी जग जाता है। इतना ही नहीं कपिल ने वरुण से सवाल किया कि फिल्म में भेड़िए के काटने के बाद आपको ऊपर तक का सुनाई देता है। क्या आपको नीचे का भी सुनता है। इसके जवाब में वरुण ने कहा, असल में उन्हें ऊपर का ज्यादा सुनता है, क्योंकि उनके ऊपर वाले फ्लैट में उनके पापा रहते हैं। शो का प्रोमो देखने के बाद कहा जा सकता है कि अपकमिंग एपिसोड धमाकेदार होने वाला है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author