November 28, 2022

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच क्या है माजरा, शुभमन गिल ने खोल दिया बड़ा राज

wp-header-logo-352.png

भारतीय विकेटकीपर- बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में है। दोनों ने बिना नाम लिए एक-दूसरे पर निशाना तक साधा था। दोनों के रिश्ते की क्या सच्चाई है, इस पर से भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने पर्दा उठा दिया। गिल इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम का अहम हिस्सा है। इसी बीच पंजाबी शो (Punjabi show) का उनका एक वीडियो वायरल (Video viral) हो रहा है, जिसमें होस्ट उनसे पंत को लेकर सवाल पूछती है। गिल ने भी उनके सवाल का दिलचस्प जवाब दिया।
गिल ने किया खुलासा
शुभमन गिल (Shubman Gill) से चैट शो दिल दियां गल्लां (Dil Diyan Gallan) के दौरान पूछा गया, ऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला (Pant and Rautela) के नाम से काफी छेड़ा जाता है। क्या टीम के साथी खिलाड़ी भी ऐसा ही करते हैं? इस पर गिल ने कहा कि उनका ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से कोई लेना-देना नहीं है। वो अपने आप ही कुछ ना कुछ करके सुर्खियाें में बनी रहती हैं। शुभमन गिल (Shubman Gill) से आगे पूछा गया कि क्या इन सबसे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) प्रभावित होते हैं? इस पर शुभमन गिल ने कहा- नहीं, उन्हें बिल्कुल फर्क ही नहीं पड़ता। क्योंकि पंत को पता है कि इस तरह की कोई बात नहीं है।
Shubhman Gill on Urvashi Rautela🤣 #RishabhPant #shubhmangill pic.twitter.com/7WVGneU5Vb

कब शुरू हुआ दोनों के बीच विवाद
बता दें कि पंत और रौतेला (Pant and Rautela) के बीच विवाद तब शुरू हुआ, जब एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने दावा किया कि मिस्टर आरपी (Mr. RP) उनसे मिलने आए थे, मगर वो न तो उनसे मिली और न ही उनका फोन उठाया। इसके बाद पंत ने पटलवार करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram story) पर लिखा कि मेरा पीछा छोड़ दो बहन। सस्ती लोकप्रियता के लिए ये नहीं करना चाहिए। इस पर उर्वशी ने भारतीय युवा क्रिकेटर (Indian cricketer) को छोटू भैया तक कह दिया था। उर्वशी ने कहा कि वो कोई मुन्नी नहीं हैं, जो उनके लिए बदनाम हो जाएं। इसके बाद से ही दोनों काफी सुर्खियों में छाए रहे थे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author