December 3, 2022

Bigg Boss 16 में मचेगा धमाल!, जब अब्दू रोजिक के सामने होंगे उनके सबसे बड़े दुश्मन हसबुल्ला

wp-header-logo-286.png

हसबुल्ला और अब्दू रोजिक फोटो
Bigg Boss 16 Wild Card Entry: टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का सीजन कंटेस्टेंट के बीच दुश्मनी, लव एंगल और प्यारी नोक झोंक की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। सलमान खान (Salman Khan) के शो में इस बार कई बड़े ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं। जहां बाकी घरवालों की लड़ाई हर किसी से हो रही है, तो अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) एक अकेले कंटेस्टेंट है, जिसकी क्यूटनेश (cuteness) पर सभी घरवालें फिदा है। लेकिन अब आने वाले दिनों में फैंस को अब्दू का नया गुस्से वाला अवतार भी देखने को मिल सकता है।
बिग बॉस में एंट्री लेंगे हसबुल्ला
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस शो मेकर्स ने अब्दू रोजिक के कट्टर दुश्मन हसबुल्ला को शो में बुलाने का मन बना लिया है। रियलिटी शो में हसबुल्ला की एंट्री के बाद ऐसा भी हो सकता है कि अब्दू जो फिलहाल तक किसी से लड़ाई नहीं करते हैं, वो अपने सबसे बड़े दुश्मन को देखते ही खुद पर काबू ना कर पाए।
A post shared by Hasbulla Magomedov (@hasbulla.hushetskiy)
कौन है हसबुल्ला मैगोमेदोव

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हसबुल्ला का पूरा नाम हसबुल्ला मैगोमेदोव (Hasbulla magomedov) है। वह रूस के पॉपुलर ब्लॉगर में से एक हैं। उनकी उम्र 20 साल की है, लेकिन वो भी अब्दू की तरह ही हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें भी अब्दू की तरह ही वीडियोज के लिए जाना जाता है। हालांकि ये मानना थोड़ा मुश्किल है कि अब्दू का कोई दुश्मन भी हो सकता है, लेकिन रूस के रहने वाले हसबुल्ला उनके कट्टर दुश्मन हैं। इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते हैं। ऐसे में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि अब्दू-हसबुल्ला कैसे एक साथ बिग बॉस के घर में रहते हैं।
A post shared by Hasbulla Magomedov (@hasbulla.hushetskiy)
फैंस दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया

हसबुल्ला की बिग बॉस में वाइल्ड एंट्री की खबर सामने आते ही फैंस की उत्सुक्ता काफी ज्यादा बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हसबुल्ला की एंट्री की बात से ज्यादातर फैंस का मानना है कि अब शो में और ज्यादा मजा आने वाला है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘हसबुल्ला को तो इंग्लिश भी नहीं आती है, वो कैसे बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ बात कर पाएंगे।’ फिलहाल जो कुछ भी होने वाला है, इतना निश्चित है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद शो में धमाका होने वाला है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author