November 28, 2022

साजिद खान को करो बिग बॉस से बाहर- अली फजल ने Instagram पोस्ट के जरिए उठाई मांग

wp-header-logo-291.png

अली फजल और साजिद खान फोटो 
Bigg Boss 16 Contestant Sajid Khan: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर लगातार घर से बाहर निकालने की मांग की जा रही है। मीटू (MeToo) अभियान के तहत बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साजिद पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद उन्हें कई फिल्मों के प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया था। अब सलमान खान के रियलिटी शो के जरिए वह टीवी पर नजर आ रहे हैं। हालांकि बीबी हाउस में उनका जाना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर स्टार्स समेत बिग बॉस लवर साजिद को घर से बाहर करने की बात कर रहे हैं। इस कड़ी में अब एक्टर अली फजल (Ali Fazal) ने भी साजिद को लेकर एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है।
साजिद को बिग बॉस से बाहर करने की उठी मांग

अली फजल हाल ही में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के साथ शादी के बंधन में बंधे है। इसके बाद अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए साजिद खान को तुरंत शो से बाहर निकालने की मांग उठाई है। अली ने लिखा- ‘साजिद खान को अभी शो से बाहर करो।’ साथ ही उन्होंने #MeToo का प्रयोग भी किया है। सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट जमकर वायरल हो रही है और मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बन रही है।
Bigg Boss 16: Ali Fazal demands MeToo accused Sajid Khan’s removal from show

Read @ANI Story | https://t.co/v8mDjvP1pK#BiggBoss16 #AliFazal #SajidKhan pic.twitter.com/USi5FRprz8
स्वाती मालीवाल ने भी उठाई थी ये मांग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में महिला आयोग प्रमुख स्वाती मालीवाल (Swati Maliwal) ने भी केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को एक पत्र लिखा था। इसमे उन्होंने मीटू मूवमेंट के दौरान आरोपों में घिरे साजिद खान को तुरंत बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से बाहर करने की मांग की थी। इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta), शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra), उर्फी जावेद (Urfi Javed), नेहा भसीन (Neha Bhasin) और मंदाना करीमी (Mandana Karimi) जैसे कई सेलेब्स ने साजिद की बिग बॉस में एंट्री पर सवाल खड़े किए थे।
यहां देखें अली फजल की इंस्टाग्राम पोस्ट

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author