September 25, 2022

Viral Video: राहुल गांधी टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ करेंगे ओपनिंग, देखें वायरल वीडियो

wp-header-logo-442.png

ऑस्ट्रेलिया में अगले महीने से टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की शुरुआत होगी। इसके लिए भारतीय टीम जमकर तैयारी कर रही है। इस बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ कौन करेगा ओपनिंग? इसको लेकर लगातार चर्चा शुरू हो गई है। क्रिकेट विशेषज्ञ रोहित के साथ विराट को ओपनर में भेजने की सलाह दे रहे हैं। हालांकि, रोहित शर्मा ने साफ किया है कि वह टी20 वर्ल्ड कप में केएल राहुल के साथ ओपनिंग करेंगे। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तूफानी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक टीवी एंकर ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ओपनिंग में नजर आएंगे।
Rahul Gandhi will open for India in T20 World Cup: India TV anchor 😂 pic.twitter.com/1NWWg9jp7c
इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में टीवी एंकर ने कहा, ‘राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत करेंगे। संभावना है कि विराट कोहली भी कुछ मैचों में ओपनिंग करेंगे। इस टूर्नामेंट के।” एक टीवी एंकर (TV anchor) की गलती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खूब शेयर भी किया जा रहा है।

भारतीय टीम 5 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए होगी रवाना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीसीसीआई (BCCI) टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुने (T20 World Cup) गए खिलाड़ियों को 5 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया भेजने की योजना बना रहा है। BCCI चाहता है कि खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया में तैयारी का पूरा मौका मिले। बीसीसीआई ने इस संबंध में टीम के कोच राहुल द्रविड़ से भी चर्चा की है। अगर भारतीय खिलाड़ी 5 अक्टूबर को ही ऑस्ट्रेलिया पहुंचते हैं तो उन्हें अभ्यास के लिए एक सप्ताह का अतिरिक्त समय मिलेगा। आगामी टी20 विश्व कप में भारत का पहला मैच 23 अक्टूबर को कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ होगा। इससे पहले भारत को दो अभ्यास मैच खेलने (two practice matches) हैं।
टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम:
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार , हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author