September 25, 2022

Birthday Special: असल जिंदगी में Good Book में नहीं रहा Mahesh Bhatt का नाम, यहां पढ़े उनसे जुड़े कुछ रोचक विवाद

wp-header-logo-432.png

महेश भट्ट मना रहे आज अपना जन्मदिन

Mahesh Bhatt Birthday: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने अपनी फिल्मों से अनेक नए चेहरों को स्टार बनाया है। आज यानी 20 सितंबर को हर साल वो अपना जन्मदिन मनाते हैं। साल 1948 में उनका जन्म मुंबई में हुआ। लेकिन महेश की प्रोफेशनल लाइफ जितनी सफल रही है। उतना ही वह अपनी पर्सनल जिंदगी की बातों को लेकर विवादों में रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर डायरेक्टर महेश भट्ट के बर्थडे के खास मौके पर उनसे जुड़ी कुछ पर्सनल बातों को जानेंगे।
अनेक विवादों में फंसे महेश भट्ट
महेश भट्ट इस साल अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं। वह अपने बयानों को लेकर तो सुर्खियों में रहते ही है, साथ ही विवादों में भी फंस जाते हैं। मीडिया की ज्यादातर रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जाता है कि महेश भट्ट के माता-पिता नाना भाई भट्ट और शिरीन मोहम्मद अली ने एक दूसरे से शादी नहीं की थी, जिसका सीधा असर महेश भट्ट पर देखने को मिला। उनकी लव लाइफ की शुरुआत महज 20 साल की उम्र में हो गई थी। कॉलेज के दिनों में ही महेश भट्ट ने पहली शादी लोरिएन ब्राइट से कर ली थी। बता दें कि लोरिएन ने शादी के बाद अपना नाम बदलकर किरण भट्ट (Kiran Bhatt) कर लिया। पूजा भट्ट और राहूल भट्ट भी इन्हीं के बच्चे हैं। लेकिन थोड़े समय बाद महेश भट्ट के रिश्ते किरण के साथ बिगड़ने लगे। इस दौरान उनकी लाइफ में सोनी राजदान आ गई।

A post shared by Mahesh Bhatt (@maheshfilm)

महेश भट्ट की लव लाइफ के किस्से
गौरतलब है कि महेश भट्ट ने किरण से तालाक लिए बगैर सोनी राजदान (Soni Razdan) से शादी कर ली और उनकी इस शादी से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) दो बेटियां हैं। महेश भट्ट अपनी पहली पत्नी की बेटी पूजां को लेकर दिए गए बयान को लेकर भी विवादों में फंस गए थे। हाल ही में महेश भट्ट सुशांत सिंह के निधन के बाद रिया चक्रवती के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आ गए थे। इतना ही उनकी कुछ चैट भी रिया के साथ वायरल हुई थी। इसके अलावा हाल ही में कंगना रनौत ने डायरेक्टर भट्ट की एक पुरानी वीडियो शेयर करते हुए उनके असली नाम का खुलासा किया था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author