October 3, 2022

पत्नी की मौत के बाद राहुल देव अकेले कर रहे बेटे कि परवरिश, कहा- बिना पार्टनर के…

wp-header-logo-443.png

अक्सर हम अपने आस-पास सिंगल मदर के बारे में सुनते है लेकिन सिंगल पिता के बारे में चर्चा बहुत कम की जाती है। हाल ही में एक्टर राहुल देव (Rahul Dev) ने अपने इन्हीं संघर्षों की कहानी बयां की। वह कैसे अपने बेटे की परवरिश कर रहे है? राहुल देव ने कहा, सिंगल जीना इतना भी आसान नहीं है जितना फिल्मों में दिखाया जाता है। रियल लाइफ में बिना जीवन साथी के पूरी जिंदगी काटना बहुत मुश्किल है।
पत्नी रीना की मौत से सदमे में हैं राहुल देव

13 साल बाद भी पत्नी रीना देव (Reena Dev) की मौत के बाद आज भी सदमे में एक्टर, अपने बेटे को माता-पिता दोनों का प्यार दे रहे है। हाल ही में एक इंटरव्यू (Interview) में उन्होंने बताया कि पार्टनर (partner) के बिना जिंदगी जीना बहुत मुश्किल है। राहुल देव की पत्नी कैंसर (cancer) से पीड़ित थी, लंबे समय तक इलाज चलने के बाद साल 2009 में उनका निधन हो गया। राहुल देव ने अपना दर्द बया करते हुए कहा, सिंगल जीना इतना भी आसान नहीं है जितना फिल्मों में दिखाया जाता है।
अकेले कर रहे बेटे की परवरिश

राहुल देव ने कहा कि वह अकेले जीना और बेटे की परवरिश करना बहुत मुश्किल है। कनेक्ट FM कनाडा (Connect FM Canada) के साथ बातचीत में बताया, एक पिता के लिए बच्चों को पालन पोषण करना आसान बात नहीं है, बच्चों को पालने में महिलाओं का बड़ा हाथ होता है, जिस तरीके से माता अपने बच्चों को समझती है और जैसा धैर्य साहस उनके पास होता है। जो एक पिता के लिए करना मुश्किल होता है। उन्होंने कहा कि मुझे अकेले ही माता-पिता बनने की कोशिश करनी पड़ती थी।
दर्द और तकलीफ से गुजर रहे राहुल देव

राहुल देव जल्द ही एक कन्नड़ फिल्म कब्जा में दिखाई देने वाले है। वह अपने दमदार एक्टिंग (acting) से लोगों के चेहरों पर खुशी लाने वाले राहुल देव असल जिंदगी में दर्द और तकलीफ से गुजर रहे हैं। राहुल देव मनोरंजन जगत में (entertainment world) में 2 दशक पूरे कर चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) में अपना डेब्यू एक्शन फिल्म चैंपियन (Film Champion) से किया था।
मुग्धा के साथ कर रहे डेट

राहुल देव (Rahul Dev) ने मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) के साथ अपने रिलेशन के बारे में भी बातचीत की। राहुल देव और मुग्धा करीब 8 साल से ज्यादा समय से डेटिंग कर रहे हैं। इसके साथ ही वह जल्द ही कन्नड़ फिल्म कब्जा में उपेंद्र, श्रिया सरन (Shriya Saran) और किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) के साथ दिखाइ देने वाले है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author