December 3, 2022

Video: एक बार फिर इंग्लिश बोलने को लेकर ट्रोल हुए पाक कप्तान बाबर आजम, लोगों ने कहा- सरफराज आपसे बेहतर

wp-header-logo-428.png

पाक कैप्टन (Pak Captain) बाबर आजम (Babar Azam’s) की अंग्रेजी भाषा पर पकड़ (Babar Azam’s) कमजोर है। यह बात पूरी दुनिया को भली भांति ज्ञात है। इसका एक छोटा सा उदाहरण (video of Babar Azam,) भी हाल ही में देखने को मिला है। दरअसल, नीदरलैंड दौरे पर (Netherlands tour)पहुंचे बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो (post-match interview) रहा है। इसमें वह एक मैच के बाद इंटरव्यू के दौरान काफी रुक रुककर इंग्लिश बोलते (speaking English) हुए नजर आ रहे हैं।बाबर को देखा जा सकता है कि वह बीच में रुकते हैं, कुछ सोचते हैं और फिर बोलते दिखाई दे रहे हैं। कई बार तो वह कुछ भी शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। इसको लेकर अब यूजर्स ने उन्हें (trolled him fiercely for this)जमकर ट्रोल किया है।
पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान हुआ वाकया
Even Sarfaraz used to speak better english than Babar Azam😂 pic.twitter.com/mvK4S701J3


यह वाकया नीदरलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे (second ODI) मैच के बाद का है। 18 अगस्त को खेले गए इस मैच में पाकिस्तान टीम (Pakistan team) ने नीदरलैंड को 7 विकेट से (Netherlands by 7 wickets) हराया था। मैच समाप्त होने के बाद जब उनसे पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान कुछ सवाल पूछे गए तो यहां उनकी जुबान थोड़ी लड़खड़ाती हुई नजर आई।बाबर की अंग्रेजी भाषा पर कमजोर पकड़ को देखकर प्रशंसकों को उनकी खिंचाई करने का एक मनोरंजक (object of mockery)विषय मिल गया है। जिसकी वजह से उन्हें भी सोशल मीडिया पर मजाक का पात्र बनना पड़ा है। हालांकि, कुछ भारतीय फैंस (cricket lovers) सहित दुनिया भर के क्रिकेटप्रेमी बाबर के बचाव में भी आए हैं, और उनका सपोर्ट कर रहे हैं।
बाबर का बल्ला चमका
गौरतलब है कि नीदरलैंड दौरे पर (second match of the ODI) गई पाकिस्तान और मेजबान टीम के बीच वनडे सीरीज के (went on the Netherlands tour) दूसरा मुकाबला 18 अगस्त को हेजलार्वेग स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में पाक टीम( Pakistan team) को 98 गेंद शेष रहते सात विकेट से बड़ी जीत मिली। हर मैच की तरह इस मुकाबले में भी बाबर का बल्ला चमका और टीम की जीत में खेवनहार साबित (savior in the team’s victory) हुए। उन्होंने टीम के लिए 65 गेंद में 87.69 की स्ट्राइक रेट से 57 रन की उम्दा अर्द्धशतकीय पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से(excellent fours)सात बेहतरीन चौके निकले।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author