November 26, 2022

Nikki Tamboli ने फैंस को किया कन्फ्यूज, इस बिजनेसमैन लड़के को बताया लवर और दोस्त

wp-header-logo-442.png

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) टीवी की ऐसी स्टार है जो अपने बोलने के अलग अंदाज के लिए जानी जाती है। बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस के अंदर उनके बेबाक तरीके से अपनी बात कहने की चर्चा तो हमेशा ही होती है। इसके अलावा निक्की अपनी पर्सनल लाइफ की बाते भी अक्सर शेयर करती रहती है। निक्की ने एक नई पोस्ट इंसटाग्राम (Instagram) पर शेयर की है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है।

निक्की ने शेयर की एक पोस्ट

बिग बॉस शो के दौरान निक्की तंबोली को जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) के करीब आते नजर आई थी। लेकिन उन्होंने मौका देखकर जान से दूरी बना ली। निक्की ने एक पोस्ट सोशल मीडिया (social media) पर शेयर किया है। दरअसल निक्की तंबोली ने आंत्रप्रेन्योर मनन शाह (entrepreneur Manan Shah) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कि है, जिसके कैप्सन ने सभी को चौका दिया है। फोटो में निक्की मनन के काफी नजदीक नजर आ रही है। वहीं फोटो के बैकग्राउंड की बात करें तो फूलों और गुब्बारों की डैकोरेशन वाला हैप्पी बर्थडे का बैकग्राउंड नजर आ रहा है। वहीं तस्वीरों के साथ निक्की ने एक प्यारा कैप्सन भी लिखा है।
A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)
निक्की ने बिजनसमैन को बताया लवर

निक्की तंबोली ने फोटो के कैप्सन में लिखा कि ‘जिस तरह वो आया था हमारा प्यार आज भी उतना ही सच्चा है। हैप्पी बर्थडे मेरे लवर और मेरे बेस्ट फ्रेंड।’ इस पोस्ट के बाद निक्की चर्चा में आ गई। बता दें कि निक्की ने अपनी पोस्ट में मनन को अपना लवर बता दिया है। फोटो में भी निक्की और मनन की कैमिस्ट्री साफ नजर आ रही है। गौरतलब ये है कि निक्की ने मनन को बेस्ट फ्रेंड (best friend) भी बताया है। निक्की तंबोली इससे पहले भी कई सेलेब्स के करीब आ चुकी है, लेकिन बाद में टीवी एक्ट्रेस ने उन्हें अपना दोस्त बताकर दूर भी हो गई थी। हाल ही में अभिनेता प्रतीक सहजपाल के साथ भी उनका नाम जोड़ा गया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author