November 29, 2022

Kareena Kapoor ने कहा मेरे गीत किरदार से भारतीय रेलवे का रिवेन्यू बढ़ा, यूजर्स जमकर कर रहे ट्रोल

wp-header-logo-437.png

बॉलीवुड की फिल्मों में अपने किरदार के लिए जानी जाने वाली करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है। करीना की कुछ मूवी के ऐसे किरदार है, जिन्हें फैंस बेहद पसंद करते हैं। ऐसा ही एक रोल उनका फिल्म ‘जब वी मेट’ में गीत के नाम का है। करीना की इस फिल्म को भी बेहद पसंद किया गया था। अब करीना ने इसी फिल्म पर एक बयान दिया है, जिसके बाद एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई है। वहीं सोशल मीडिया (social media) पर कुछ यूजर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

करीना ने अपने गीत के रोल को किया याद

पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने फिल्म ‘जब वी मेट’ में गीत का किरदार शानदार ढ़ग से निभाया था। करीना के गीत रोल की काफी ज्याद सराहना भी की गई थी। इस मूवी में करीना की मुलाकात लीड अभिनेता के रुप में काम कर रहे शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से ट्रेन में ही हुई थी। करीना कपूर ने हाल ही में अपनी इस फिल्म का जिक्र करते हुए कहा कि जब वी मेट मूवी में उनके रोल गीत की वजह से इंडियन रेलवे की आमदनी भी बढ़ गई है।
सोशल मीडिया पर यूजर ने किया ट्रोल

‘केस तो बनता है’ के नए एपिसोड में करीना कपूर ने अपने किरदार गीत को याद करते हुए कहा कि उनकी इस फिल्म के बाद से ही भारतीय रेलवे की आमदानी में बढ़ोतरी हुई है। दरअसल एक्ट्रेस ने शो में कहा कि ‘मेरे गीत रोल को प्ले करने के बाद harems पैंट्स की बिक्री और भारतीय रेलवे के रेवेन्यू में इजाफा हुआ है।’ सोशल मीडिया पर उनके इस बयान के बाद जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स लगातार अपनी टिप्पणी इस पर दे रहे हैं। एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि ये स्टार वास्तविकता से इतनी दूर है और फिर बाद में उन्हें आश्चर्य होता है कि लोग उनसे कनेक्ट क्यों नहीं कर पा रहे हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author