December 3, 2022

ब्रेन डेड की खबरों पर राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने दी राहत की खबर, 10 अगस्त से हैं अस्पताल में भर्ती

wp-header-logo-420.png

बॉलीवुड (Bollywood) के सबसे बेहतरीन कॉमेडियन में शामिल राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। मीडिया में लागातर उनके हेल्थ से जुड़ी खबरें तो सामने आ रही हैं तो कई मायूस कर देने वाली खबरें भी सुनने को मिल रही है। खबर है कि राजू श्रीवास्त का ब्रेन डेड हो गया है। इन्हीं खबरों पर अब कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने सफाई दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने बताया कि उनका स्वास्थ्य स्थिर है। वह लगातार डॉक्टरों के संपर्क में हैं। मुझे डॉक्टरों और अस्पताल प्रबंधन पर पूरा भरोसा है। वह जल्द ही हम सभी के बीच होंगे। यही मेरा आप सभी से वादा है। हमें शुभकामनाएं और आशीर्वाद मिल रहे हैं। उनके ब्रेन डेड होने की अफवाह गलत है।

वहीं दूसरी तरफ आज दोपहर में ही राजू श्रीवास्तव के मैनेजर राजेश शर्मा ने जानकारी दी थी कि अभी उनके दिमाग में सूजन थी, लेकिन अब नहीं है। ब्रेन डेड नहीं है। वह कोमा-सेमी कोमा की स्थिति में है। फिलहाल, उनकी बॉडी से सभी पार्ट काम कर रहे हैं। जल्द ही आप सभी को अच्छी खबर मिलेगी। पीटीआई से बातचीत के दौरान उनकी बेटी अंतरा श्रीवास्त ने कहा कि उन्हें अभी भी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। उनकी हालत गंभीर है। उनके दिमाग में चोट पहुंची है। अभी तक होश नहीं आया है।

राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, अभी भी लाइफ सपोर्ट पर है
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जिन्हें बीती 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था। नौ दिनों से एम्स में भर्ती हैं और वेंटिलेटर पर हैं। उनकी हालत गंभीर है। बीती रात राजू की तबीयत खराब होने की खबर फिर से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। उनकी बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने उनके स्वास्थ्य को लेकर अपडेट दिया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author