December 3, 2022

ट्विटर पर विजय देवरकोंडा और अन्नया पांडे की Liger फिल्म का बॉयकोट हुआ ट्रेंड, जानें क्या है वजह

wp-header-logo-438.png

Boycott Liger Movie Trending on Twitter: बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों (Bollywood movies) को सोशल मीडिया पर भारी बहिष्कार का इन दिनों सामना करना पड़ रहा है। ट्विटर पर कुछ अभिनेताओं की अपकमिंग मूवी को भी बॉयकोट करने की बात यूजर लगातार कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस (box office) पर भी फिल्मों के विरोध का प्रभाव देखने को मिल रहा है। इन सब के बीच अब ट्विटर पर एक और मूवी के बॉयकोट (boycott) का सिलसिला शुरु हो गया है। यूजर इस बार अन्नया पांडे (Ananya Pandey) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की लाइगर का बॉयकोट ट्विटर पर ट्रेंड करवा रहे हैं।

लाइगर मूवी का बॉयकोट ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

इस साल हिंदी की कुछ चुनिंदा फिल्मों ने ही अच्छी कमाई की है। इसके अलावा बॉलीवुड के दिग्गज स्टार की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर फलॉप साबित हुई है। ऐसे में अब अन्नया पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म का भी बॉयकोट करने की बात सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर कही जा रही है। गौरतलब है कि फिल्म का बहिष्कार अलग-अलग कारणो के चलते किया जा रहा है। इनमे से कुछ ट्विट में कहा गया है कि करण जौहर (Karan Johar) के प्रोड्क्सन की लाइगर फिल्म है, जिसके कारण वह इस मूवी को बॉयकोट कर रहे है। वहीं कुछ यूजर ने अपने ट्विट्स में लिखा कि विजय देवरकोंडा के बॉयकोट क्लचर पर दिए बयान को लेकर लाइगर फिल्म का बॉयकोट किया जा रहा है।
If Bollywood is so worried about crew members then why actor charging 100 cr for 1 movie????
Actors are overpaid

Lead actor can charge 50 lakhs per movie automatically that money can increase the salary of crew members#BoycottLigerMovie
CBI Silence Eerie InSSRCase
लाइगर फिल्म का क्यों हो रहा बॉयकोट

लाइगर फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हालांकि रिलीज से महज कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का बॉयकोट होना शुरु हो गया है। केआरके ने भी लाइगर फिल्म का बॉयकोट करने पर एक ट्विट किया है, लेकिन उन्होंने बॉयकोट का हैशटैग इस्तेमाल नहीं किया। इसके अलावा कुछ और लोगों ने भी ट्विट कर फिल्म पर अपने विचार रखने शुरु कर दिए है। फिलहाल बॉलीवुड की फिल्मों का बॉयकोट एक बड़ा चर्चा का विषय बन गया है। बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार भी लगातार अपनी बात बॉयकोट पर रख रहे हैं। लाइगर मूवी के बहिष्कार का बॉक्स ऑफिस की कमाई पर क्या असर पड़ता है ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा।
Dear #VijayDevarakonda and @karanjohar, I just read ur interview in #TOI and you said that people are doing wrong by boycotting films.
Ye Kahkar Aapne Udta Teer Apne Pich**** main Daal Liya. Now I will make one video about ur film everyday till your film releases. All the best.

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author