November 27, 2022

कोहली की खराब फॉर्म को लेकर युजवेंद्र चहल का बड़ा बयान, कहा- 'प्रॉब्लम ये है कि…'

wp-header-logo-430.png

भारतीय गेंदबाज (Indian bowler)युजवेंद्र चहल पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बने हुए(topic of discussion) हैं। बीते दिनों चहल की निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी (lot of uproar on social media) अपवाह उड़ी। चहल और उनकी पत्नी धनश्री की तलाक की खबरें सोशल मीडिया (dominated social media) पर छाई रही। जिसे भारतीय गेंदबाज ने (form of Virat Kohli) फर्जी बताया। इसी कड़ी में अब चहल ने विराट कोहली की फॉर्म को लेकर बयान दिया है। मालूम हो चहल और कोहली का रिशता काफी पुराना है। दोनों एक साथ में काफी मैच खेले हैं। चहल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) में कोहली के साथ 8 साल बिताए हैं। हालांकि इस साल राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने उन्हें खरीद लिया था।
चहल ने कहा
बता दें कि कोहली इस समय खराब दौर से गुजर रहे (bad phase at the moment) हैं। करीब 3 साल से कोहली के बल्ले से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं निकला, मगर भारतीय लेग स्पिनर (century in international cricket) का मानना है कि यह सिर्फ शतक की बात नहीं हैं और इस समय के दौरान कोहली ने काफी अहम योगदान (player of the tournament) दिया है। चहल ने कहा कि एक ऐसा शख्स, जिसका टी20 में औसत 50 से अधिक का है, 2 वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहा। सभी फॉर्मेट में 70 शतक (average across all formats) है। आप सिर्फ सभी फॉर्मेट में उनका औसत देखें। समस्या ये है कि हम सिर्फ उनके शतक के बारे में सोचते हैं। हम उनके निर्धारित मानकों के कारण उनके 60- 70 रन के अहम योगदानों के बारे में बात नहीं (set standards) करते।
कोहली और रोहित की कप्तानी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चहल ने एक (Chahal said) यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा कि यदि वो क्रीज पर हैं और 15 से 20 रन बना चुके हैं तो मैं कह रहा हूं कि कोई भी गेंदबाज (no bowler) उन्हें गेंदबाजी करना नहीं चाहेगा। साथ ही चहल ने कोहली और रोहित शर्मा की कप्तानी में अपने खेल के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि विभिन्न कप्तानी में उनका रोल (different captaincy remained) एक ही रहा। चहल ने कहा कि वे हमेशा मेरा इस्तेमाल विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में करते (wicket-taker) हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author