August 9, 2022

Video: पहले मीका फिर रितेश और अब आदिल ने दिया राखी को प्यार में धोखा, रोती बिलखती एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

wp-header-logo-376.png

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। वह कुछ महीनों से दुबई के बिजनेसमैन आदिल खान (Adil Khan) को डेट कर रही हैं और उन्हें अक्सर उनके साथ मुंबई में स्पॉट किया जाता है। हालांकि, राखी को इस बार जब स्पॉट किया गया तो आदिल के साथ नहीं नजर आईं और वह रो रही थी। हां, लगभग दो घंटे तक दिल्ली में आदिल का इंतजार करने के बाद भी अभिनेत्री रोटी-बिलखती वापस मुंबई लौट गयीं। एक्ट्रेस ने बताया कि वह 2 घंटे तक इन्तजार की लेकिन वह नहीं आए।
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)
दरअसल राखी सावंत आदिल से मिलने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हुईं लेकिन आदिल ने उन्हें किसी जगह पर 2 घंटे रुकने के लिए कहा और वह नहीं आए। इस वजह से राखी आदिल से बहुत नाराज है। राखी ने एयरपोर्ट पर पेप्स को अपनी आपबीती सुनाई और कहा, “मैं दो घंटे से फ्लाइट में रो रही थी कि मेरी काजल मेरी आंखों से फैल गई है।” जब फोटोग्राफरों ने उन्हें वीडियो कॉल पर आदिल से बात करने के लिए कहा तो राखी ने कहा, “मैं अब बात नहीं करूंगी। मैं कॉल क्यों करूं मेरा भी आत्म सम्मान है। वो नहीं आया और मेरेको इन्तजार करवाया।”

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसके बाद लोग सोच रहे हैं कि अब राखी की यह लव स्टोरी भी खत्म हो गयी है। वहीं ट्रोल्स इस वीडियो को देख एक्ट्रेस की जमकर खिंचाई कर रहे हैं। आउटिंग के लिए राखी ने मैचिंग लिप कलर और आई शैडो के साथ सिंपल और एलिगेंट सूट पहना था। इससे पहले कल उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया जहां उन्होंने कहा कि बूस्टर खुराक लेने के बाद उन्हें पिछले दो दिनों से रातों की नींद हराम हो रही है। राखी ने इसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि मोदी जी ने “उनकी जिंदगी तबाह कर दी है।”
वर्क फ्रंट की बात करें तो राखी को आखिरी बार सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में देखा गया था जहां उन्होंने अपने पति रितेश (Ritesh) के साथ घर में प्रवेश किया था। वहीं शो खत्म होने के बाद दोनों अलग हो गए।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author