August 8, 2022

Bhojpuri Gana: शिवजी की भक्ति में लीन दिखे पवन सिंह, सोशल मीडिया पर Video कर रहा है ट्रेंड

wp-header-logo-373.png

सावन (Sawan) शुरू हो चुका है और पहला सोमवार धूमधाम से मनाया गया है। शिवजी (Shiva Lord) के भक्तों के बीच बोल बम की धुन गूंज रही है और सावन में माहौल भक्तिमय हो गया है। इस बीच नए गाने भी लगातार सामने आ रहे हैं और एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh), शिल्पी राज (Shilpi Raj), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) समेत कई कलाकारों के भजन आ चुके हैं जो यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहे हैं।
इन भोजपुरी गानों को आप इस बार सावन के मौके पर सुन सकते हैं। इस बीच सुपरस्टार पवन सिंह और शिल्पी राज का एक गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को सुनने के बाद आप भी शिवभक्ति में खो जाएंगे। पवन सिंह के गाने का नाम ‘ले जात बाड़ू देवघर’ (Le Jaat Badu Devghar) है। यह गाना वेव म्यूजिक से 17 जुलाई को रिलीज किया गया है। गाने को पवन सिंह और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है और गाने को विजय चौहान ने लिखा है वहीं आर्य शर्मा ने संगीत दिया है।

सिर्फ पवन सिंह का यह गाना नहीं बल्कि कई बोल बेम के गाने यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में हैं। खेसारी लाल यादव का गाना ‘लेके चलें अपाची से’, प्रमोद प्रेमी यादव का ‘भाउजी तोहर बहिन बुलेट लेखा भागे’ भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इसके अलावा खेसारी लाल यादव का ‘बोल बम बोला हरमुनिया पे’ और नीलकमल सिंह का ‘मठ पास महादेव’ गाना भी ट्रेंड कर रहा है जिसे सावन में सुना जा सकता है। भोजपुरी इंडस्ट्री में मौका चाहे जो भी हो लेकिन गाने रिलीज होते रहते हैं। आज के समय में इंडस्ट्री की पहुंच बढ़ गयी है और लिसनर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author