August 15, 2022

प्रेग्नेंसी की खबरों पर करीना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'देश की आबादी बढ़ाने में सैफ का है काफी योगदान…'

wp-header-logo-371.png

क्या बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर (Kareena Kapoor) बनने वाली है मां? यह खबर पिछले कुछ दिनों से लगातार वायरल हो रही है कि करीना कपूर प्रेगनेंट हैं। दरअसल करीना लंदन में अपनी फैमिली के साथ एन्जॉय कर रही हैं। वहां से वायरल हुई एक तस्वीर में करीना का बेबी बंप जैसा कुछ दिखाई दे रहा है जिसके बाद फैंस के बीच यह चर्चा थी कि तीसरी बार बेबो मां बनने वाली है। लेकिन अब करीना ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और मजेदार जवाब देकर प्रेगनेंसी की सच्चाई बताई है।
बेबो ने दिया मजेदार जवाब
करीना ने ऐसी सभी खबरों को खारिज करते हुए कहा कि उनका बेबी बंप सिर्फ ‘पिज्जा और वाइन’ का नतीजा है जो उन्होंने अपनी छुट्टियों के दौरान लिया था। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मंगलवार को लिखा, “यह पास्ता और वाइन है दोस्तों … शांत हो जाओ … मैं प्रेगनेंट नहीं हूं .. उफ …. सैफ का कहना है कि उन्होंने पहले ही देश की आबादी के लिए बहुत अधिक योगदान दिया है … एन्जॉय करो… केकेके।”

करीना की टीम ने बताई सच्चाई
इससे पहले करीना की टीम ने भी इस खबर को गलत बताया था और कहा, “खबर गलत है। ऐसा लगता है कि किसी ने तस्वीर से छेड़छाड़ की है, यह खबर बिल्कुल भी सच नहीं है।” करीना कपूर का बेबी बंप दिखने के बाद फैंस सोच रहे हैं कि क्या करीना कपूर तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं, हालांकि तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस इस तस्वीर पर कमेंट भी कर रहे हैं।
करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दो बेटों तैमूर और जेह के माता-पिता हैं। तैमूर का जन्म 2016 में हुआ था वहीं कपल पिछले साल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना को आमिर खान (Aamir Khan) के साथ अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज का इंतजार है। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author