August 15, 2022

इस वेब सीरीज में अंगूरी भाभी का बोल्ड जलवा देख सबके छूटे पसीने, टूट गई सारी मर्यादाएं

wp-header-logo-374.png

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी जगह बनाई थी। इस किरदार ने शिल्पा को इतना फेम दिया कि लोग उन्हें उनके नाम से नहीं बल्कि अंगूरी भाभी के नाम से जानने लगे हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि टीवी पर संस्कारी बहू बनी अंगूरी भाभी वेब सीरीज में कई बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए हैं जिसे देख लोगों की आंखें खुली रह गईं थी। इस वेब सीरीज के बाद शिल्पा अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहने लगी। इस वेब सीरीज में शिल्पा के किरदार को देख शायद आप शर्म से पानी हो सकते हैं। वहीं आप शिल्पा के इस रोल को अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं।
हम बात कर रह हैं हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘पौराशपुर’ (Paurashpur) की जिसमें संस्कारी बहू की भूमिका निभाने वाली शिल्पा ने अपनी छवि के विपरीत बोल्ड सीन दिए हैं। ये सीन इतने बोल्ड थे कि शिल्पा के फैंस भी दंग रह गए थे। बेहद हॉट अवतार देखकर लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि शिल्पा में इतना बड़ा ट्रांसफॉर्मेशन कैसे आ गया। वेब सीरीज ‘पौराशपुर’ में शिल्पा शिंदे ने रानी मीरावती का किरदार निभाया था। राजा महिलाओं को इतना प्रताड़ित करता है कि एक के बाद एक उसकी चार रानियां महल से गायब हो जाती हैं।

इस वेब सीरीज में शिल्पा शिंदे ने क्वीन मीराबती बनने के लिए हैवी ड्रेस पहनी थी। इसके साथ ही ज्वैलरी भी हैवी कैरी होती है। हालांकि शिल्पा रानी मीरावती के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ‘पौराशपुर’ एक पीरियड ड्रामा वेब सीरीज है जिसमें प्यार, वासना और बदले की कहानी को दिखाया गया है। सीरीज में एक ऐसे राजा की कहानी दिखाई गई है जो कमजोर और गुस्से में है। इस सीरीज में शिल्पा शिंदे ने और भी बोल्ड सीन दिए हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author