June 28, 2022

Video Viral: ड्रेसिंग रूम में तोड़फोड़ करना इस खिलाड़ी को पड़ा भारी, BCCI ने लगाई फटकार

wp-header-logo-371.png

गुरुवार को खेले गए आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मुकाबले में एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी (Australian Player) को आउट होने के बाद अपना गुस्सा दिखाना महंगा पड़ गया। खिलाड़ी का गुस्से में ड्रेसिंग रूम में तोड़फोड़ करना BCCI नागवार गुजरा, इस पर बोर्ड ने खिलाड़ी को फटकार लगाई है।
ड्रेसिंग रूम में तोड़फोड़
दरअसल ये खिलाड़ी हैं, गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के मैथ्यू वेड (Matthew Wade), गुरुवार को खेले गए आरसीबी (RCB) के खिलाफ मुकाबले में अंपायर ने मैथ्यू को एलबीडब्ल्यू (LBW) दिया जिससे वेड खुश नहीं थे। इसके बाद जब वो ड्रेसिंग रूम में पहुंचे तो वहां तोड़फोड़ कर दी। वेड ने आचार संहिता का उल्लंघन किया इसके बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें उनकी हरकत के लिए फटकार लगाई है। उन्हें लेवल-1 के तहत आचार संहिता के आर्टिकल 2.5 के उल्लंघन का दोषी माना है। हालांकि, वेड ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है, इसे एक तरह से वॉर्निंग भी मान सकते हैं। ऐसे में अगली गलती होने पर उन पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है।
LBW आउट होने से खफा थे वेड
हालांकि, हुआं यूं कि गुजरात की पारी के छठे ओवर में आरसीबी की तरफ से ग्लेन मैक्सवेल बॉलिंग करने आए तब दूसरी बॉल पर मैथ्यू वेड LBW आउट हुए। वेड ने यहां रिव्यू लिया और थर्ड अंपायर ने रिप्ले देखने के बाद भी इसे आउट ही करार दिया। यहीं पर मैथ्यू वेड खफा हो गए, पहले उन्होंने बॉलर मैक्सवेल से बात की, फिर पवेलियन जाते समय विराट कोहली के साथ भी बात करते देखा गया था।
Angry Mathew Wade after his dismissal #Wade #IPL2022 #IPL #RCBvsGT
📸: Disney+Hotstar pic.twitter.com/mrNXSc0alP
लेकिन बवाल तब हुआ, जब मैथ्यू वेड ड्रेसिंग रूम में पहुंचे, यहां पहुंचने के बाद उन्होंने गुस्से में हेलमेट फेंका, फिर बाद में जमीन पर बल्ला भी पट दिया। इस दौरान उनके बल्ले से कई चीजें टूट गईं, इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि, ये मुकाबला बेंगलुरु ने गुजरात को 8 विकेट से हराकर अपने नाम कर लिया। वहीं गुजरात ने 5 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए, जबकि आरसीबी ने महज 2 विकेट के नुकसान पर 170 रनों का आंकड़ा बनाया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source