August 18, 2022

सोहेल से अलग होते ही सलमान की भाभी ने हटाया 'खान' सरनेम, सोशल मीडिया पर किया कन्फर्म

wp-header-logo-372.png

सीमा सचदेव खान

कहते हैं कि जोड़ियां उपर बनती है लेकिन बॉलीवुड में शादी और तलाक एक शब्द ही है। कुछ ऐसा ही लगा जब हाल ही में यह खबर आई कि शादी के 24 साल बाद सलमान खान के भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और उनकी पत्नी सीमा सचदेह (Seema Sajdeh) अलग हो रहे हैं। दोनों कोर्ट में तलाक की अर्जी दे चुके हैं। फैंस के लिए यह खबर काफी चौंकाने वाली थी लेकिन ये सेलेब्स कुछ भी कर सिकते हैं। वहीं अब सीमा ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात को कन्फर्म कर दिया है। जी हां, सीमा ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम भी बदल डाला है।
दरअसल उन्होंने अपने नाम के आगे से खान सरनेम को हटा लिया है और वह अपने पहले नाम पर वापस आ गई है। सीमा खान अब ‘सीमा किरण सचदेह’ बन चुकी हैं और इसी के साथ वह यह बता दी कि अब सोहेल और उनके साथ आने का कोई गुंजाईश नहीं है। पिछले हफ्ते कपल को बांद्रा के एक फैमिली कोर्ट में देखा गया था।
वहीं इन्स्टा पर नाम बदलने के साथ ही सीमा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है जिसपर लिखा है, “आखिरी में सब चला जायेगा और ये जानने की जरूरत नहीं है कि कैसे। बस आपको यकीन करना होगा।” अब यह स्टोरी क्या कह रही है यह तो सीमा ही जाने लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स यह कयास लगा रहे हैं कि सीमा का यह पोस्ट उनके तलाक से ही जुडी हुई है।

फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने बताया था, “सोहेल खान और सीमा सचदेव कोर्ट में मौजूद थे। उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है। दोनों एक-दूसरे के साथ अभी भी फ्रेंडली थे।” सोहेल और सीमा ने 1998 में शादी की थी और उनके दो बच्चे हैं, निर्वाण और योहन। बता दें कि दोनों के अंतर-धार्मिक विवाह का सीमा के परिवार ने कड़ा विरोध किया था और इसलिए उन्हें शादी करने के लिए भागना पड़ा था। सीमा हिन्दू धर्म से थी वहीं सोहेल इस्लाम। 2017 में यह पता चला कि सीमा और सोहेल अलग-अलग रह रहे थे और उनके बच्चे दोनों घरों के बीच थे। वहीं खबर यह भी थी कि सलमान खान (Salman Khan) दोनों को साथ लाने के लिए हरमुमकिन कोशिश कर रहे थे लेकिन आज कपल तलाक की ओर बढ़ चुके हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author