July 5, 2022

रिहाना के घर आया नन्हा मेहमान, बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनीं हॉलीवुड की सिंगर

wp-header-logo-380.png

हॉलीवुड की सुपरस्टार सिंगर और बिलियनेयर रिहाना (Rihanna) मां बन चुकी है। सिंगर और उनके बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के पहले बच्चे को जन्म देने के बाद पेरेंट्स बन गए हैं। यह कपल का एक साथ पहला बच्चा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फेंटी ब्यूटी उद्यमी ने 13 मई को लॉस एंजिल्स में रैपर बॉयफ्रेंड के साथ अपने बेटे को जन्म दिया। पिछली बार रिहानालॉस एंजिल्स में मदर्स डे वीकेंड पर रॉकी के साथ जियोर्जियो बाल्दी में डिनर किया था। एक अंग्रेजी मैगज़ीन ने इस कपल के एक करीबी सूत्र का हवाला देते हुए बच्चे के जन्म की पुष्टि की और कहा कि वे बच्चे के साथ घर पर हैं। बच्चे के जन्म के बाद रिहाना बिलकुल ठीक है और कपल बेहद खुश हैं।
बच्चे के नाम सहित कोई अन्य विवरण सार्वजनिक नहीं किया गया है। बारबाडियन में जन्मी 34 वर्षीय रिहाना फेंटी हाल के वर्षों में एक अरबपति बन गई हैं, जिसने अपनी संगीत उपलब्धियों को सफल मेकअप और उच्च-फ़ैशन ब्रांडों में शामिल किया है। प्रेगनेंसी की घोषणा के बाद से रिहाना लगातार लाइमलाइट में हैं। सिंगर अपने यूनिक फैशन सेन्स को लेकर चर्चा में हैं।
प्रेगनेंसी के दौरान भी स्टाइलिश लुक को कैसे केरी किया जाता है यह रिहाना ने अपने फैंस को बताया। हर बार पब्लिक ऍपेरेन्स में सिंगर अपने स्टाइलिश लुक से फैंस को फैशन टिप्स देती आ रही हैं। वह अपनी प्रेगनेंसी फेज को खुलकर एन्जॉय कर रही थी और अपने बेबी बम्प को दिखने में कभी नहीं हिचकिचाई। पॉप आइकन ने फैशन वीक सर्किट को भी अपने लुक से चकाचौंध कर दिया। वह पेरिस में ट्रांसपेरेंट डायर लेस कॉकटेल ड्रेस में पहुंची।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source