August 9, 2022

रिलीज के पहले ही दिन कंगना की 'धाकड़' हुई लीक, KRK ने कसा तंज- 'बुढ़ऊ ही सबसे बड़ी पनौती है…'

wp-header-logo-373.png

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) स्टारर ‘धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। रिलीज हुए कुछ घंटे ही हुए हैं और फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है। फिल्म का यूं लीक होना मेकर्स के लिए किसी झटके से कम नहीं है। वैसे रिलीज के बाद ‘धाकड़’ को सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रया मिल रही है। जहां एक तरफ फैंस को कंगना के एक्शन सीन्स काफी पसंद आ रहे हैं वहीं कुछ लोगों को फिल्म की कहानी बोरिंग लग रही है।
वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘धाकड़’ एचडी प्रिंट में लीक हो गया है और तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, मूवीरुल्ज़ और अन्य जैसी साइटों पर ऑनलाइन उपलब्ध है। इससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबर पर असर पड़ सकता है। हाल के दिनों में ‘हीरोपंती 2’, ‘रनवे 34’ जैसी कई फिल्में रिलीज के दिन ही ऑनलाइन लीक हो गईं। फैंस कंगना के एक्टिंग की खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं।
Ye baat Sara Bollywood Acchi Tarah Samajh Le, Ki Budhaoo Jis film Se Judega, Uss Film Ko flop Hone Se Koi Nahi Bacha Sakta. Pahle #RRR flop Huyee! Aaj #Dhakad Gayee! Next week #Nikamma Jayegi. Just remember that Budhaoo is the most Panauti and negative person in Bollywood today.
वहीं जब बॉलीवुड की क्वीन की फिल्म रिलीज हो तो खुद को क्रिटिक अनालिस्ट कहने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal R. Khan) यानी केआरके (KRK) चुप कैसे रह सकते हैं। उन्होंने धाकड़ को फ्लॉप करार देते हुए एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) पर निशाना साधा है। केआरके ने ट्वीट कर कहा, “ये बात सारा बॉलीवुड अच्छी तरह समझ ले कि बुढ़ऊ जिस फिल्म से जुड़ेगा उस फिल्म को फ्लॉप होने से कोई नहीं बचा सकता। पहले आरआरआर फ्लॉप हुई, आज धाकड़ गयी। अगले हफ्ते निकम्मा जाएगी। यह बात याद रखें कि आज बॉलीवुड में सबसे बड़ी पनौती और नेगेटिव इंसान बुढ़ऊ है।”

I believe #KanganaRanaut herself is responsible for this result. She asked help of Budhaoo, while ppl hate him. Promotion on Kapil show, while Bhakts hate him. Making #MunawarFaruqi winner. All these mistakes went against her film. https://t.co/8IPyrSlVAI
इस नतीजे के लिए खुद कंगना रनौत जिम्मेदार
उन्होंने एक और ट्वीट में कहा, “मेरा मानना है कि इस नतीजे के लिए खुद कंगना रनौत जिम्मेदार हैं। उसने बुढ़ऊ से मदद मांगी, जबकि लोग उससे नफरत करती थी। कपिल शो पर प्रमोशन, जबकि भक्त उनसे नफरत करते हैं। लॉक अप में मुन्नवर फारुकी को विजेता बनाना। ये सारी गलतियां उनकी फिल्म के खिलाफ गईं।”
बॉलीवुड में कंगना का करियर तबाह करने की है यह साज़िश
वहीं फिल्म को देखने गए केआरके ने इंटरवल में लिखा, “यह इंटरवल है और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि कोई 2022 में #धाकड़ जैसी फिल्म बना सकता है। लेकिन निर्माता दीपक मुकुट है तो मुमकिन है। ऐसा लगता है कि उन्होंने खुद से वादा किया है कि वह अपने जीवन में एक भी अच्छी फिल्म नहीं बनाएंगे। यह सी या डी ग्रेड नहीं है बल्कि यह एफ ग्रेड फिल्म है। आथू!” उन्होंने आगे लिखा, “मेरा मानना ​​है कि निर्माता दीपकमुकुट बॉलीवुड को तबाह करने के लिए साउथ इंडस्ट्री के एजेंट हैं। नहीं तो वह भोजपुरी फिल्म धाकड़ पर 100 करोड़ कैसे खर्च कर सकते हैं जो 4 करोड़ में बन सकती है! बॉलीवुड में कंगना का करियर तबाह करने की यह साज़िश है।”
बता दें कि कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ से जो उम्मीदें की जा रही थी उसका ठीक उल्टा हुआ। सोशल मीडिया के रिव्यु के मुताबिक कंगना के एक्शन सीन्स ने फिल्म में वाकई कमाल किया है लेकिन कहानी धोखा दे गयी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author