August 8, 2022

दिग्गज एक्टर जूनियर NTR के पास है इतने अरब की संपत्ति, करोड़ों की फीस और लग्जरी शौक उड़ा देंगे आपके होश

wp-header-logo-374.png

अगर साउथ इंडियन फिल्म जगत के नामचीन सितारों की बात की जाए तो जूनियर एनटीआर (Junior NTR) एक दिग्गज के रूप में सामने आते हैं। साउथ इंडियन सुपर स्टार आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) में जूनियर एनटीआर ने लीड किरदार निभाया था और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। जूनियर एनटीआर न सिर्फ टॉलीवुड के शीर्ष एक्टर्स में से एक हैं बल्कि आंध्र प्रदेश के सबके ताकतवर और रसूखदार परिवार से भी आते हैं।
जूनियर एनटीआर की नेट वर्थ
अपनी शानदार अदाकारी के लिए मशहूर और फैंस के चाहते जूनियर एनटीआर बिना रिहर्सल के डायलॉग, डांस स्टेप और एक्शन करने के लिए भी जाने जाते हैं। जूनियर एनटीआर साउथ के सबसे महंगे कलाकारों में गिने जाते हैं और इन्हे एक फिल्म के लिए 20 से 25 करोड़ रूपए की भारी भरकम फीस मिलती है। जूनियर एनटीआर की नेट वर्थ की बात की जाए तो उनके पास करीब 450 करोड़ की संपत्ति है।
लग्जरी कारों का कलेक्शन
एनटीआर को महंगी कारों का भी शौक है और उनके कलेक्शन में एक से बढ़ कर एक लग्जरी गाड़ियों का काफिला है। उनके पास Porsche 911, रेंज रोवर वोग, Audi Q7 , Rolls Royce, Skoda Superb, Lamborghini Urus, बीएमडब्लू 720ld जैसी शानदार गाड़ियां हैं जिनकी कुल कीमत करीब 12 करोड़ से ज्यादा है। अभिनेता राम चरण ने भी उन्हें जन्मदिन पर एक लग्जरी गाड़ी गिफ्ट की थी। कमाई की बात की जाए तो जूनियर एनटीआर फिल्मों के अलावा शो होस्टिंग , ब्रांड इंडोर्समेंट से भी काफी पैसा कमाते है। ब्रांड प्रमोशन के लिए एनटीआर एक से 1.5 करोड़ चार्ज करते हैं साथ बिग बॉस के साउथ वर्जन की होस्टिंग के लिए उन्हें 25 करोड़ रुपये मिले थे।
कई संपत्तियों के मालिक हैं एनटीआर
भले ही साउथ इंडियन सिनेमा से कई उतार चढ़ाव देखें हो पर साल 2001 में फिल्म ‘स्टूडेंट नंबर 1’ से डेब्यू करने वाले जूनियर एनटीआर के स्टारडम में कभी कोई कमी नहीं रही। जूनियर एनटीआर के पर कई लग्जरी प्रॉपर्टीज भी है। मुंबई , हैदराबाद और बेंगलुरु में उनके पास आलिशान बंगले है और उन्होंने काफी सारे रियल एस्टेट प्रोजेक्ट्स में भी इन्वेस्ट किया है। इसके अलावा जूनियर के पास कर्नाटक, आंध्र प्रदेश में काफी संपत्ति है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author