June 28, 2022

आज दूसरी बार फेरे लेंगी 'बेबी डॉल' कनिका कपूर, मेहंदी सेरेमनी में बॉयफ्रेंड संग किया लिप लॉक

wp-header-logo-381.png

कहते हैं न जिनका मिलना नसीबों में होता है वह देर से ही सही लेकिन एक हो ही जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ ‘बेबी डॉल’ (Baby Doll) फेम कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के साथ। पहले पति से तलाक के बाद अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली कनिका आज एक बार फिर दुल्हन बन जाएंगी। रिपोर्ट्स की माने तो सिंगर 20 मई को लंदन में गौतम (Gautam) नाम के एक एनआरआई के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor)
गुरुवार को मेहंदी सेरेमनी हुई जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार शामिल थे। तस्वीरें देख यही लग रहा है कि कनिका की वेडिंग क़ाफी ड्रीमी होने वाली है। कनिका ने अपने प्यार का इजहार करते हुए तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, “जी, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।” मेहंदी में कनिका लाइट ग्रीन लहंगे में नजर आ रही हैं जबकि गौतम लाइट येलो कुर्ते में। कनिका ने अपने लुक को काफी सिंपल रखा। लहंगे के साथ ब्यूटी क्वीन ने एक चोकर, चूड़ियों, फ्लॉवर जूलरी और इयररिंग्स से लुक को कम्पलीट किया। उन्होंने अपने बालों को साइड लुक देते हुए ओपन ही रखा जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाया।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
तस्वीरों में कनिका को मेहंदी लगवाते हुए देखा गया जबकि गौतम अपनी होने वाली पत्नी से प्यार का इजहार करते नजर आए। गौतम कनिका के सामने घुटने पर बैठकर अपनी पत्नी को फूल देते हुए प्रपोज कर रहे हैं। इस कपल ने कनिका के पॉपुलर गाने ‘चित्तियां कलाइयां’ पर भी जमकर थिरके। सोशल मीडिया पर इनके डांस वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। बता दें कि कनिका की पहली शादी लंदन के बिजनेसमैन राज चंडोक से हुई थी और इस जोड़े के तीन बच्चे हैं। कनिका और राज 2011 में अलग हो गए और 2012 में उनका तलाक हो गया। वहीं गौतम और कनिका ने एक साल की डेटिंग के बाद लगभग छह महीने पहले शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source